Latest News

ट्राइडेंट समूह “मिशन डे – 2024” के जश्न को बड़े स्तर पर मनाने के लिए तैयार

पंजाब / चंडीगढ़ 13 अप्रैल 2024;टेक्सटाइल मैन्युफैक्चरिंग के क्षेत्र में वैश्विक अग्रणी कंपनी ट्राइडेंट ग्रुप ने अपने स्थापना दिवस को व्यापक स्तर पर मनाने के लिए तैयारियों को जोर शोर से शुरु कर दिया है।  ग्रुप इस स्थापना दिवस को “मिशन डे” के रूप में मनाता है। इस वर्ष “मिशन डे – 2024” को 15 अप्रैल, 2024 को पंजाब में संघेरा स्थित ट्राइडेंट काम्प्लेक्स में और 18 अप्रैल, 2024 को मध्य प्रदेश में बुधनी कार्यस्थल में ज़ोर शोर से मनाया जाएगा। "गोल्डन हार्ट्स, गोल्डन ट्राइडेंट" थीम पर आधारित कार्यक्रम ट्राइडेंट ग्रुप की यात्रा के जश्न मनाने के लिए तैयार है। 
मिशन डे – 2024 के उत्सव में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ट्राइडेंट के अतीत की लंबी यात्रा पर एक नज़र डालना शामिल रहेगा। कंपनी के लीडर्स इस आयोजन में और अधिक सार्थक बनते हुए बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन को सभी के साथ साझा करेंगे। मिशन डे – 2024 का मुख्य आकर्षण, रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ साथ पुरस्कार वितरण समारोह होगा जिसमें विभिन्न श्रेणियां में ट्राइडेंट ग्रुप के दृष्टिकोण के अनुरूप योगदान को पहचानते हुए कर्मचारियों को पुरस्कार दिए जायेंगे ।
इस पहल के माध्यम से, ट्राइडेंट ग्रुप का लक्ष्य  दृढ़ता, नवाचार और  सामुदायिक सहभागिता की भावना का  जश्न मनाना है जो इसके कार्यबल को परिभाषित करती है। ट्राइडेंट ग्रुप का अपने गोल्डन हार्ट्स को सम्मानित करना अपने मिशन डे की शुरुआत उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। "गोल्डन हार्ट्स, गोल्डन ट्राइडेंट" थीम के तहत ट्राइडेंट ग्रुप अपने सदस्यों के योगदान को पहचानने और पुरस्कृत करने पर ज़ोर देता है और यह सुनिश्चित करता है कि कड़ी मेहनत और उपलब्धियों को उचित रूप से मान्यता दी जाए और उसका जश्न मनाया जाए। इसके अतिरिक्त, "समृद्धि में भागीदारी" का दृष्टिकोण सभी हितधारकों के साथ पारस्परिक रूप से लाभप्रद संबंध को बढ़ावा देने के प्रति इसकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। 
ट्राइडेंट के गोल्डन हार्ट्स निष्ठा, ईमानदारी, सतत विकास, टीम वर्क और ग्राहक संतुष्टि के कार्य करने के लिए मुख्य मूल्यों को दर्शाता हैं। इन मूल्यों को बनाए रखने की निष्ठा इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि ट्राइडेंट ग्रुप उद्योग में एक विश्वसनीय लीडर बना रहे। संचालन के हर पहलु में इन मूल्यों को समावेश सस्टेनेबल ग्रोथ की नींव रखता है  जो कि, ट्राइडेंट को उसके भविष्य के दृष्टिकोण की तरफ ले जाता है और  साथ ही ईमानदारी की और सफलता के  प्रकाशस्तंभ  के रूप में इसकी प्रतिष्ठा को और मजबूत बनाता है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates