Latest News

फिनबुल कैपिटल करेगा आपकी हर फाइनेंशियल परेशानी का हल

चंडीगढ़ :बढ़ती महँगाई में अकसर सैलरी कम पड़ जाती है और जब अचानक ही कोई खर्चा सामने आ जाए तो लोग परेशान हो जाते हैं। कई बार दोस्तों के भी ऐसे हालात नहीं होते की वो हमारी कोई मदद कर पाएं। ऐसे में लोग बहुत बार लोन लेने की सोचते हैं लेकिन फ्रॉड कंपनियों, मुश्किल प्रक्रिया और बड़ी कागज़ी कार्यवाही के चलते अपना मन बदल लेते हैं। लेकिन अब आपको अपनी हर फाइनेंशियल परेशानी के लिए इधर-उधर नहीं भागना पड़ेगा क्योंकि फाइनेंस की दुनिया में जाने-माने नाम 'फिनबुल कैपिटल' ने आसान प्रोसेसिंग और कम कागज़ी कार्यवाही के साथ लोन लेना आसान बना दिया है।

शादी हो या मेडिकल इमरजेंसी या फिर आम खर्चे, फिनबुल कैपिटल हर तरह की जरूरत के लिए लोन देता है। फिनबुल कैपिटल पिछले पांच वर्षों से देशभर के लोगों को लोन की सुविधा प्रदान कर रहा है। फिनबुल कैपिटल से लोन लेने के लिए सिबिल स्कोर होने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप बिना सिबिल स्कोर के भी लोन का आवेदन दे सकते हैं। 

फाइनेंस जगत में भरोसेमंद नाम फिनबुल कैपिटल अब तक हज़ारों लोगों को आसान लोन दे चुका है। फिनबुल से लोन लेने के लिए आपको केवल भारतीय आधार कार्ड और मोबाइल नंबर होने की शर्त पूरी करनी होती है। इसके साथ ही एक पर्सनल बैंक एकाउंट जिसमें नेट बैंकिंग चलती हो और आपको आसानी से लोन मिल जाता है। इतना ही नहीं मौजूदा ग्राहक दोबारा से भी नए लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

फिनबुल से लोन लेने के लिए आवेदन उनकी वेबसाइट www.finbullcapital.com पर ऑनलाइन फॉर्म भर कर किया जा सकता है। लोन के लिए लोग आसानी से अपनी सहूलियत और क्रेडिट स्कोर के अनुसार हर महीने की ईएमआई और लोन की अवधि चुन सकते हैं। 

मार्किट में चल रही कुछ जालसाज कंपनियों के कारण लोग हर किसी लोन कंपनी पर भरोसा करने से कतराने लगे हैं। लेकिन वहीं फिनबुल कैपिटल जैसी भरोसेमंद कंपनियां सही जानकारी के साथ अच्छी सेवाएं प्रदान करके ग्राहकों की पहली पसंद बन चुकी हैं। यदि आप भी लोन लेना चाहते हैं तो आप भी सही चुनें और आसान लोन लेकर टेंशन फ्री खर्चें पूरे करें।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates