Latest News

10वां मां भगवती विशाल जागरण आयोजित

चंडीगढ़:- गांव दरिया के वाल्मीकि मंदिर, नाथों की हवेली के नजदीक शक्ति बाबरियों की तख्त वाल्मीकि समाज अघोर पंत द्वारा 10वां मां भगवती विशाल जागरण का आयोजन किया गया। विशाल जागरण में प्रसिद्ध भजन गायकों ने अपनी प्रस्तुति देकर जागरण में मौजूद भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हरियाणा के सुपरस्टार राजफूल कुचरानिया अपनी मधुर आवाज से मां का गुणगान कर भक्तों को निहाल किया। योगी बाबा देव नाथ अघोरी जी के सानिध्य में सारी रात सुंदर सुंदर भजन व सुंदर झांकियों द्वारा माता रानी का गुणगान किया गया।

जागरण का शुभारम्भ कालका की पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने विधिवत रूप से मां की ज्योति प्रचंड करा कर किया । प्रसिद्ध भजन गायकों आदि ने माँ के भजनों से अपनी प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। भजन गायक के भजन मुझे मां से गिला, मिला ये ही सिला बेटियां क्यों पराई हैं पर मौजूद श्रद्धालु भावुक हो उठे और उनकी आंखों में आंसू आ गये। विशाल जागरण में माता जी और अन्य देवी देवताओं की की झांकियों ने उपस्थित भक्तों का मन मोह लिया। वहीं भजन गायकों की प्रस्तुति ने अपने साथ साथ श्रद्धालुओं को भी नाचने के लिए मजबूर कर दिया। इसके अलावा कई धार्मिक ²ष्टान्तों का भी जागरण में चरित्र चित्रण पेश किया गया एवं तारा रानी की कथा को भी श्रद्धालुओं ने मन लगाकर सुना। तारा रानी की कथा बड़े ही सुंदर तरीके सुनाई गई। विशाल जागरण में काफी संख्या में श्रद्धालु भक्त मौजूद रहे। 

वही इस अवसर पर सुरेश भोला(समाज सेवी ), राजेश कालिया एक्स मेयर चंडीगढ़, मनोज सोनकर पार्षद, किन्नर समाज से कमली महंत, पूजा महंत, काजल मंगलामुखी, कंवरपाल (जनरल सेक्टरी),आईनर (चेयरमैन ), ओम नाथ सफीदों हरियाणा, सिप्पो महंत शिवम महंत दिल्ली से, के अलावा बाबा देवनाथ से जुड़े हुए लोग भारी संख्या में भक्तगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates