Latest News

केयर रेटिंग्स ने ट्राइडेंट की क्रेडिट रेटिंग 'स्टेबल' आउटलुक के साथ रखी बरकरार

पंजाब / चंडीगढ़ 7 मई 2024 :ट्राइडेंट ग्रुप, वर्टिकली इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल और पेपर निर्माता को क्रेडिट एनालिसिस एंड रिसर्च लिमिटेड (CARE) रेटिंग्स प्रदान की गई है। ये रेटिंग्स कंपनी की फाइनेंशियल स्टेबिलिटी (वित्तीय स्थिरता) और ऑपरेशनल मजबूती में विश्वास को प्रदर्शित करते हुए, इसकी क्रेडिट रेटिंग्स की पुष्टि करती हैं।
ट्राइडेंट की लॉन्गटर्म बैंक फैसिलिटीज को 'स्टेबल' आउटलुक के साथ "केयर एए- CARE AA" के स्तर पर बनाए रखा गया है, जबकि शॉर्ट-टर्म रेटिंग CARE A1+ पर है। कंपनी की रेटिंग्स का बरकरार रहना टेक्सटाइल और पेपर सेक्टर्स में ट्राइडेंट के मजबूत मैनेजमेंट, इंटीग्रेटेड ऑपरेशंस और मजबूत ग्राहक संबंधों को दर्शाता है।
केयर रेटिंग्स के अनुसार, ट्राइडेंट की बैंक फैसिलिटीज की रेटिंग उसके अनुभवी मैनेजमेंट, जियोग्राफिकल तौर पर अलग अलग क्षेत्रों से विविध आय स्रोतों के चलते भी बेहतर बनी हुई है। इसके साथ ही कागज, कपड़ा और रसायनों तक फैले विविधतापूर्ण और इंटीग्रेटेड ऑपरेशंस और ट्राइडेंट के घरेलू टेक्सटाइल बिजनेस के लिए प्रमुख इंटरनेशनल रिटेलर्स के साथ लंबे समय से चले आ रहे संबंधों से भी रेटिंग्स मजबूत हुई हैं।
ट्राइडेंट समूह सभी हितधारकों के हितों को लगातार प्राथमिकता देता आया है और चुनौतियों से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए अपनी मजबूती का उपयोग करता है।  बड़े स्तर पर डेट-फंडेड कैपेक्स  पूंजीगत खर्च के लिए टर्म-डेट में वृद्धि के बावजूद, एक मजबूत नेट-वर्थ फाउंडेशन द्वारा समर्थित मध्यम अवधि में सभी स्तर पर कंपनी का संचालन और अन्य वित्तीय हालात आरामदायक रहने का अनुमान है।
ट्राइडेंट ग्रुप के बारे में :
ट्राइडेंट लिमिटेड ट्राइडेंट ग्रुप की प्रमुख कंपनी है, जो एक भारतीय व्यापार समूह और एक वैश्विक खिलाड़ी है। ट्राइडेंट  का मुख्यालय पंजाब के लुधियाना में स्थित हैं। ट्राइडेंट लिमिटेड एक वर्टीकली इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल (यार्न, बाथ व बेड लिनेन), कागज (व्हीट स्ट्रा बेस्ड) की निर्माता है। ट्राइडेंट के तौलिये, धागे, बेडशीट और कागज व्यवसाय ने वैश्विक पहचान अर्जित की है और भारत और दुनिया भर में लाखों ग्राहकों को संतुष्ट कर रहे हैं। ट्राइडेंट भारत में होम टेक्सटाइल के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है। नेशनल, कैप्टिव व रिटेल स्वामित्व वाले ब्रांडों की आपूर्ति करने के साथ इस कंपनी ने उपभोक्ताओं, वेंडर्स व कई अन्य सरकारी संगठनों से प्रोडक्ट की क्वालिटी, सामाजिक जिम्मेदारी व पर्यावरण प्रबंधन को सुनिश्चित करने में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों को हासिल किया है। कंपनी तीन प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में काम कर रही है: कपड़ा, कागज और रसायन  जिनकी विनिर्माण सुविधाएं पंजाब और मध्य प्रदेश में स्थित हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates