Latest News

अप्रिलिया इंडिया ने ऑल-न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 लॉन्च की

Chandigarh, 25 अगस्त 2023: पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड , इटालियन पियाजियो ग्रुप की 100% सहायक कंपनी और प्रतिष्ठित वेस्पा और स्पोर्टी अप्रिलिया रेंज के स्कूटरों की निर्माता ने, अपने परफॉर्मेंस लक्जरी पोर्टफोलियो,में अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 की एक रोमांचक जोड़ की घोषणा की है। न्यू  स्कूटर 4 रंगों - मैट ब्लैक, मैट रेड, मैट येलो और ग्लॉसी व्हाइट में उपलब्ध होगा।
उत्कृष्ट त्वरण प्रदान करने में सिद्ध असाधारण आई-गेट इंजन से सुसज्जित, न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 सीसी, 3-वाल्व 4-स्ट्रोक इंजन के साथ आता है। यह स्कूटर बेहद फुर्तीला है और 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार मात्र 9.6 सेकंड में तय कर लेता है, जिससे सवारों को उनकी दैनिक सिग्नल-टू-सिग्नल रेस जीतने में मदद मिलती है।

उन लोगों के लिए एक स्कूटर जो हर मोड़ पर मनोरंजन की तलाश में हैं, अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म में बोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक ट्यूबलर स्टील फ्रेम, डिस्क ब्रेक के साथ 12-इंच ट्यूबलेस टायर, एक सेमी-डिजिटल क्लस्टर और आरामदायक सस्पेंशन है।

श्री अजय रघुवंशी ,एक्ज़ीक्युटिव वाइस प्रेसिडेंट 2W डोमेस्टिक बिजनेस (आईसीई ) , पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड , ने  लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “हमारा मानना है कि अप्रिलिया  स्टॉर्म 125 सड़क पर सबसे प्रभावी 125cc स्कूटरों में से एक है। स्विफ्ट और हल्का, यह पूरी श्रेणी के लिए बेंचमार्क प्रदर्शन प्रदान करता है, इसके नए इंजन को भी धन्यवाद। शहरी आवागमन में एक अजेय ताकत और रोमांच के लिए तैयार, अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म125 फुर्तीला, स्पोर्टी है और अपने आरामदायक सस्पेंशन के साथ किसी भी चीज का सामना करने में सक्षम है। यह एक सक्रिय सवारी प्रदान करता है जो सड़क पर बेहतर नियंत्रण सुनिश्चित करता है और आप जहां भी जाते हैं सवारी को मज़ेदार और गतिशील बनाता है। उद्योग के लिए आगामी त्योहारी सीजन चमकदार होने की उम्मीद के साथ, हमें विश्वास है कि न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 को उत्साह के साथ स्वीकार किया जाएगा।''

न्यू अप्रिलिया  एसआर स्टॉर्म 125 की आकर्षक कीमत 1,07,999 रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) है और यह 20 अगस्त 2023 से भारत में सभी 250+ विशिष्ट वेस्पा और अप्रिलिया  डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates