Latest News

स्पिनिंग बीन्स का रक्षाबंधन मेला शुरू

जीरकपुर, 27 अगस्त 2023: रक्षाबंधन नजदीक है और इस त्यौहार की खुशी का जश्न मनाने के लिए स्पिनिंग बीन्स रेस्तरां ने जीरकपुर में एक मेले का आयोजन किया है। मेले के पहले दिन आगंतुकों की भारी भीड़ देखी गई। स्पिनिंग बीन्स खान-पान प्रेमियों के बीच एक प्रसिद्ध ठिकाना रहा है। मेले का मुख्य आकर्षण यहां मिल रही 'छोटा भीम थाली' है जिसमें 30 विभिन्न प्रकार के व्यंजन शामिल हैं।

मेला पूरी तरह मौज-मस्ती और उल्लास से भरा है। इसमें कई मनोरंजक गतिविधियां हैं जैसे ड्राइंग प्रतियोगिता, नृत्य प्रतियोगिता, जादू शो, नेल आर्ट पेंटिंग, टैटू पेंटिंग, मेहंदी कला आदि और भी बहुत कुछ। प्रतिभागियों को गिफ्ट हैम्पर और उपहार भी दिए जाते हैं। यह मेला उन परिवारों के लिए एक बड़ा आकर्षण है जो अपने राखी उत्सव को और अधिक रोचक बनाने के लिए उत्सुक हैं।

स्पिनिंग बीन्स की मालिक, मालिनी गुहा ने कहा, “हम भव्य रक्षाबंधन मेले का आयोजन करके बहुत खुश हैं। स्पिनिंग बीन्स को लोगों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है और हम इस मेले में भी उसी प्रकार की प्रतिक्रिया पाकर खुश हैं। आनंद-भरी गतिविधियों में भाग लेने के लिए लोगों को कार्निवल में आते देखना रोमांचक है। हम जल्द ही स्पिनिंग बीन्स में 'बाहुबली थाली' लॉन्च करेंगे जो 4 से 5 लोगों के लिए संपूर्ण भोजन होगी।'

मेले के प्रायोजक, एजी फाइबर इंडस्ट्री के अमित गोयल ने कहा, “मैं इस शानदार कार्निवल का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। प्रतिभागियों को ट्रॉफी और उपहारों से सम्मानित करना मेरे लिए खुशी की बात है। यह रक्षा बंधन मेले में आने वाले लोगों के उत्साह को बढ़ाने वाला है।''

गोयल ने प्रतिभागियों को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। कार्निवल के आयोजन में मैड फॉर डांस अकादमी का अहम योगदान है, जिसने प्रतिभागियों को उनके नृत्य प्रदर्शन को कोरियोग्राफ करने में भी मदद की।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates