Latest News

पंजाबी सिंगर इंदरजीत निक्कू ने किया एब्सोल्यूट बारबेक्यू ‘विश ग्रिल’ रेस्टोरेंट का उद्घाटन

जालंधर  8 दिसंबर : पंजाबी सिंगर इंदरजीत निक्कू द्वारा एब्सोल्यूट बारबेक्यू ‘विश ग्रिल’ रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर  इंदरजीत निक्कू ने अपनी फॅमिल सहित  120 आइटम्स के  स्वाद का मजा लिया। पंजाबी गीतों के हरमन प्यारे सिंगर इंदरजीत निक्कू , मुमताज, भाभी, दिल्ली वर्सेज  सरदार, पग्ग दा ब्रांड  फेम अपने गीतों पर करोड़ों दर्शकों से  सदा प्यार  पाने वाले इंदरजीत बुधवार को  जालंधर में एब्सोल्यूट बारबेक्यू  की लांचिंग में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे थे 

बारबेक्यू रेस्तरां नेटवर्क संचालित करने वाली कंपनी एब्सोल्यूट बारबेक्यू ने जालंधर  में अपना विस्तार करते हुए 48वां रेस्तरां शुरू किया है।इस कंपनी का यह  पंजाब का पहला  रेस्तरां  है। वर्ष 2013 से इस क्षेत्र में कार्यरत इस कंपनी का देश के 20 शहरों में रेस्तरां है। कंपनी के दुबई में भी तीन रेस्तरां हैं। 

कंपनी के रीजनल हेड नार्थ एंड  ईस्ट ऑपरेशनस मनीष पांडे ने इस मौके पर कहा कि कंपनी का प्रयास पंजाब के  ग्राहकों तक पहुंचने का है। इसी क्रम में जालंधर  में विस्तार किया गया है। गुरुग्राम, हैदराबाद, बेंगलुरू और पुणे में कंपनी के रेस्तरां में आने वाले नार्थ इंडिया के अतिथियों ने पंजाब  में ऐ बी के विश ग्रिल को शुरू करने की योजना बनायी गयी और चंडीगढ़ के बाद अब जालंधर में शुरू किया गया है।

 ए बी'स  पार्टी टाइम के सभी क्षणों के लिए आपको और आपके मित्र, परिवार और आपके आस-पास के पसंदीदा लोगों को समर्पित एक स्थान है।

विश ग्रिल पर ब्राजीलियाई चुर्रास्को के साथ विदेशी मीट की काफी अधिक  विविधता के साथ, और खत्म न होने वाले भिन्न भिन्न  किस्म के स्टार्टर्स के बाद कोल्ड स्टोन क्रीमरी के साथ, एबी उन सभी के लिए उनकी पसंदीदा रेस्तरां  है जो भोजन और पेय के साथ खुशी के पल और मौज मस्ती चाहते हैं।


जालंधर में एब्सोल्यूट  बारबेक्यू में 112 मेहमानों के बैठने की क्षमता है, जिसे किसी भी अवसर और उत्सव के लिए बुक किया जा सकता है। एबी के पास जन्मदिन और वर्षगाँठ मनाने का एक अनूठा तरीका है ।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates