Latest News

रैडिसन होटल ग्रुप ने चंडीगढ़ मोहाली में अपना पहला बोल्ड और स्टाइलिश रैडिसन रेड होटल लॉन्च किया

Chandigarh, Dec 15: रैडिसन होटल ग्रुप ने आज रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली के उद्घाटन के साथ अपने बोल्ड और अपरंपरागत ब्रांड रैडिसन रेड को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की। यह होटल अगले तीन से पांच वर्षों के भीतर ब्रांड की छत्रछाया में बाजार में खुलने वाले 10 होटलों में से पहला है, जो भारत और दुनिया भर में नए युग के यात्रियों की जरूरतों को पूरा करता है।  मेहमानों को व्यापार और अवकाश के बीच सहजता से स्विच इन और आउट करने के अंतहीन अवसर प्रदान करता है। अपनी सेवाओं और अनुभवों में कला, संगीत और फैशन को शामिल करके बार और लॉबी, डिजिटल ग्राहक सेवा और बोल्ड रंग के अंदरूनी हिस्सों पर अतिरिक्त ध्यान देने के साथ-साथ रैडिसन रेड समकालीन आतिथ्य के भविष्य के लिए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। यह ब्रांड असाधारण डिजाइन, अत्याधुनिक तकनीक और शानदार भोजन के अनुभव के साथ स्टाइलिश सार्वजनिक स्थानों पर भी गर्व करता है।
इस रणनीतिक विस्तार के बारे में रैडिसन होटल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर और वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशंस, साउथ एशिया, जुबिन सक्सेना ने कहा, “हमारा मानना है कि स्टाइल-सेवी और सामाजिक भारतीय यात्री रैडिसन रेड के साथ आने वाले अनुभवों और माहौल से जुड़ेंगे और उनका आनंद लेंगे। हम अपने रणनीतिक साझेदार बेस्टेक ग्रुप के साथ लंबे समय से चले आ रहे संबंधों और रैडिसन रेड ब्रांड में उनके द्वारा दिखाए गए भरोसे की सराहना करते हैं। जैसा कि हमने रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली के साथ भारत में लॉन्च किया है, हम एक शानदार प्रतिक्रिया के लिए आश्वस्त हैं और निकट भविष्य में और भी अधिक शाखा लगाने की उम्मीद करते हैं। ”
पारंपरिक पर एक चंचल मोड़ के साथ, रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली यात्रियों को आकर्षक प्राकृतिक परिदृश्य और एक संपन्न व्यापारिक जिले के साथ-साथ मोहाली, चंडीगढ़ और पंचकुला तक केंद्रीय पहुंच के बीच सही संतुलन प्रदान करता है। रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली की सकारात्मक और उत्साही सेवा शैली अपने मेहमानों को अधिकतम लचीलेपन के साथ अपने अनुभव का मालिक बनने की स्वतंत्रता देती है। होटल का डिजाइन उदार और साहसिक है जो आतिथ्य जगत में एक नए दर्शन को दर्शाता है। दीवारों पर लाल रंग के स्पर्श, फर्नीचर और सामान पूरे ब्रांड अनुभव को एक साथ जोड़ते हैं। रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली में आधुनिक लाइटिंग, मस्ती और दिलचस्प सजावट पहचान के लक्षण हैं, जिसका उद्देश्य स्वतंत्र और जानकार ग्राहकों को आकर्षित करना है। सामान्य क्षेत्र कला दीर्घाओं से मिलते-जुलते हैं, जिन्हें एक ठाठ और शांत वातावरण बनाने के लिए भारी रूप से सजाया गया है।
``रैडिसन होटल ग्रुप के साथ हमारे रणनीतिक गठबंधन के हिस्से के रूप में देश में पहला रैडिसन रेड खोलना हमें बहुत खुशी देता है। अद्वितीय भोजन विकल्पों सहित मेहमानों को एक सुरक्षित और प्रेरक वातावरण प्रदान करने के लिए होटल पूरी तरह से स्थित है और यह सब स्थानीय संस्कृति और अनुभवों से प्रेरणा लेता है। हम उम्मीद करते हैं कि पारंपरिक आतिथ्य पर यह साहसिक, चंचल और उदार मोड़ नवीनता की तलाश में भारतीय यात्रियों के साथ प्रतिध्वनित होगा, ”श्री धर्मेंद्र भंडारी, प्रबंध निदेशक, बेस्टेक ग्रुप ने कहा।
"हमने रैडिसन होटल समूह के साथ बेहद सफल साझेदारी की है और इस संबंध को और आगे बढ़ाने पर गर्व है। समूह की परिचालन विशेषज्ञता और ब्रांड प्रतिष्ठा प्रमुख कारक हैं जो मेहमानों का विश्वास जीतते हैं, खासकर अब जब यात्री बाहर निकलते समय स्वास्थ्य, सुरक्षा और स्वच्छता का आश्वासन चाहते हैं। हम इस ऐतिहासिक लॉन्च का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं और नए जमाने के यात्रियों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, ”श्री सुनील सतीजा, प्रबंध निदेशक, बेस्टेक ग्रुप ने कहा।
154 कमरों के साथ, मेहमान चार कमरों की श्रेणियों में से चुन सकते हैं, जिनमें स्टैंडर्ड रूम, सुपीरियर रूम, जूनियर सुइट और एक्ज़ीक्यूटिव सुइट शामिल हैं। सभी कमरों और सुइट्स में किंग-साइज़ बेड, स्टाइलिश साज-सज्जा, सेल्फी स्पॉट, डिजिटल स्क्रीन और मेहमानों को एक मजेदार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए पुनरोद्धार करने वाली सुविधाएं हैं।
रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली में, मेहमान विशाल मीटिंग और इवेंट स्पेस और आउटडोर लॉन क्षेत्रों में से चुन सकते हैं। उनके पास 3,500 वर्गमीटर से अधिक जगह के साथ अपने स्वयं के आयोजनों को निजीकृत करने की स्वतंत्रता और लचीलापन है। प्राकृतिक रूप से रोशनी वाले स्थानों, आधुनिक दृश्य-श्रव्य उपकरणों के साथ-साथ रचनात्मक और विशिष्ट खाद्य और पेय पैकेजों के विस्तृत चयन के साथ - होटल एमआईसीई और सामाजिक कार्यक्रमों के लिए काफी गुंजाइश प्रदान करता है। मेहमान होटल के फिटनेस सेंटर और आउटडोर पूल का भी आनंद ले सकते हैं, सोशल हब में खुद को विसर्जित कर सकते हैं और मुफ्त, उच्च गति वाले वाई-फाई के साथ कार्यस्थल से जुड़े रह सकते हैं।
रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली के ऑन-साइट रेस्तरां ताजा और जैविक उत्पादों पर ध्यान देने के साथ प्रयोगात्मक और अद्वितीय मेनू विकल्प प्रदान करते हैं। मेहमान अपनी दिनचर्या में मसाले डाल सकते हैं और चहल-पहल और आधुनिक रेड ढाबा  में पूरे दिन के भोजन का आनंद ले सकते हैं; जिगरा बार में वाइन और स्पिरिट के बेहतरीन चयन का आनंद लें लवो&गो होटल के विशेष कॉफी और चाय लाउंज में रिचार्ज करें।
हाल ही में नियुक्त महाप्रबंधक क्षितिज जावा अपरंपरागत रेडिसन रेड को देश में पेश करेंगे। "मैं वास्तव में मानता हूं कि रैडिसन रेड और ट्राइसिटी क्षेत्र एक आदर्श मैच है। हम संस्कृति, कला, वास्तुकला और वाणिज्य के केंद्र में स्थित हैं, जिससे हमारे मेहमानों के लिए अपनी यात्राओं का अधिकतम लाभ उठाना आसान हो जाता है, चाहे वे व्यवसाय या अवकाश के लिए यात्रा कर रहे हों। यह होटल शहर की समृद्ध ऊर्जा में एक बढ़त जोड़ देगा, और मैं उन संभावनाओं के लिए उत्साहित हूं जो यहां पहला रैडिसन रेड खोलने के साथ आती हैं।

मेहमानों और टीम के सदस्यों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ, रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली रैडिसन होटल्स सेफ्टी प्रोटोकॉल प्रोग्राम को लागू कर रहा है। दुनिया की अग्रणी निरीक्षण, सत्यापन, परीक्षण और प्रमाणन कंपनी एसजीएस के साथ साझेदारी में गहन स्वच्छता और कीटाणुशोधन प्रोटोकॉल विकसित किए गए थे, और चेक-इन से चेक-आउट तक अतिथि सुरक्षा और मन की शांति सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates