Latest News

वार्ड 12 को 2 साल में चंडीगढ़ का नंबर 1 वार्ड बनाऊंगा: सुरिंदर शर्मा

चंडीगढ़12 दिसंबर 2021:नगर निगम चुनाव प्रचार जोरों-शोरों से जारी है। वार्ड नंबर 12 से आज़ाद उम्मीदवार सुरिंदर शर्मा ने आज सेक्टर-15 में डोर टू डोर प्रचार किया। सुरिंदर शर्मा को सेक्टर-15 से लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। सुरिंदर शर्मा पहले से ही सेक्टर-15 के रख-रखाव लिए काम करते रहे हैं।
सुरिंदर ने आज डोर टू डोर जाकर लोगों से 'गन्ना किसान' को वोट देने की अपील की। उन्होंने अपने वार्ड के लोगों से वादा किया है कि वे 2 साल के अंदर वार्ड नंबर 12 को चंडीगढ़ का नंबर 1 वार्ड बना देंगे।

सुरिंदर ने कहा कि 15 सेक्टर के लोग पहले से ही मेरे लिए मेरा परिवार हैं। जब भी कोई समस्या खड़ी होती है तो लोग मुझे सबसे पहले याद करते हैं और मैं हमेशा उपलब्ध रहता हूँ। लोगों के इस समर्थ व प्यार ने ही मुझे चुनाव में खड़े होने के लिए प्रेरित किया है व मुझे यकीन है कि मेरे वार्ड के लोगों मुझे पूरा समर्थन देकर जिताएंगे। उन्होंने कहा कि अब तक मैं खुद काम करता रहा हूँ, चुनाव जीतने के बाद मैं निगम सदन में वार्ड की समस्याओं को गम्भीरता से उठाऊंगा। वार्ड निवासियों की सेवा में मैं हमेशा हाज़िर रहूंगा। सुरिंदर शर्मा ने वार्ड वासियों से 24 दिसंबर को अपना वोट दर्ज करवाने की भी अपील की।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates