Latest News

जसबीर सिंह बंटी ने सैक्टर 42 व गांव अटावा में किया डोर टू डोर चुनाव प्रचार

 चंडीगढ़,20 दिसंबर :-नगर निगम चुनाव वार्ड नंबर 24 से  कांग्रेस के  उम्मीदवार जसबीर सिंह बंटी ने मतदान को दो दिन शेष रहते अपने वार्ड में समर्थकों के साथ डोर टू डोर  एवं  नुक्कड़ बैठकों का क्रम तेज कर दिया है। जसबीर सिंह बंटी ने अपने वार्ड में कांग्रेस की आंधी  इतनी तेज कर  दी है कि अब हर कोई कांग्रेस के युवा नेता को अपना वार्ड सेवक बनाने के लिए मन बना चुका है। सैक्टर 42 में कांग्रेस प्रत्याशी जसबीर सिंह बंटी के समर्थन में राजिंद्र राणा के आने के बाद चुनावी मौहाल बदल गया है और हर कोई  भाजपा  के झूठे वादों से तंग आकर कांग्रेस के साथ जाने को तैयार है। सोमवार को जसबीर सिंह बंटी ने अपने सर्मथकों के साथ सैक्टर 42 व गांव अटावा में डोर टू डोर प्रचार किया और लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहीं दोपहर को सैक्टर 36 में नुक्कड सभाओं का दौर शुरू हुआ जिसमें अलग अलग रेजीडेंट वैलफैयर एसोसिएशनों की ओर से उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है।

जसबीर सिंह बंटी ने कहा कि जो वादे अपने वार्ड के लोगों से किये हैं उन्हें पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वार्ड के लोगों की समस्या उनकी समस्या होगी और उसका समाधान वह पार्षद के रुप में नहीं बल्कि एक सेवक के रुप में करेंगे। वह अपने वार्ड के विकास को आदर्श वार्ड के रुप में किया जाएगा। 

बंटी ने बताया कि उनके पक्ष में मंगलवार को हरियाणा की सांसद शैलजा कुमारी भी सैक्टर 36 में जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रही है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates