Latest News

वार्ड नंबर 32 से आज़ाद प्रत्याशी मुकेश गोयल ने अपना चुनाव घोषणा पत्र किया जारी:

 चंडीगढ़:-नगर निगम के चुनावों में इस बार आजाद चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों ने  भाजपा और कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती बन गए हैं। जहां निगम चुनावों में आप, कांग्रेस व भाजपा की से चुनाव घोषणा पत्र को रिलीज करने का क्रम शुरू हुआ है उसी तर्ज पर आजाद उम्मीदवारों की ओर से  अपने अपने वार्ड के मतदाताओं के लिए अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं।  वार्ड नं 32 सैक्टर ( सैक्टर 44 व 51) से भाजपा से बागी हुए उम्मीदवार मुकेश गोयल ने बुधवार को दोपहर सैक्टर 44 में अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी किया।  इसमें उन्होंने अपने वार्ड के लोगों से  29 वादे किये हैं। उन्होंने कहा कि  जो कहा, वो किया, जो कहूंगा, वो करुंगा। इस दौरान कांग्रेस से बागी और आज़ाद फ्रंट के शशिशंकर तिवारी और गुरप्रीत सिंह हैप्पी सहित आज़ाद फ्रंट के भाजपा और कांग्रेस के अन्य बागी नेता भी उपस्थित थे।

इस घोषणा पत्र में उन्होंने  मुख्य रुप से चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के मकानों में आवश्यकता अनुसार किये गए परिवर्तनों को  नियमित करवाना व नोटिसो को निरस्त करवाना शामिल किये हैं । जीपीए,एसपीए पर खरीदे गए हाउसिंग बोर्ड के मकानों को खरीददार के नाम पर ट्रांसफर करवाना। सैक्टर 51 में स्पोटर्स कांप्लैक्स और सामुदायिक सेंटर का निर्माण करवाना। सैक्टर 44 व 51 में संपर्क सेंटर का निर्माण करवाना। वार्ड में निशुल्क एंबूलेंस की सुविधा। सैक्टर 44में  तय पार्किंग स्थलों पर मल्टी लेबल पार्किंग का  निर्माण करवाना। वार्ड को  आवारा कुत्तों  और जानवरों से  मुक्त करवाना। डार्क स्पॉटस में स्ट्रीट लाइटों की व्यवस्था करना, वार्ड  की समस्याओं  के लिए आरडब्ल्यूए के साथ हर माह बैठकें करना और उनका समाधान करना। वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगाकर चोरी व छीनाझपटी की वारदातों पर अंकुश लगाया जाएगा। वार्ड को साफ सफाई में शहर में आदर्श वार्ड बनाया जाएगा। खाली पड़े मैदानों को साफ करवा कर बच्चों के लिए खेलने का मैदान विकसित करवाये जाएंगे।

मुकेश कुमार गोयल ने बताया कि वार्ड वासियों से उन्हें भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। भाजपा कांग्रेस के पार्षदों ने वार्ड के विकास की ओर रती भर भी ध्यान नही दिया। वार्ड की जनता अपने आप को कोस रही है कि उन्हें वोट दिया ही क्यों। इसलिए इस बार जब वो वार्ड में आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर वार्डवासियों के पास गए और उन्हें अपने एजेंडों से अवगत करवाया। तो सभी ने उन पर भरोसा जताते हुए इस बार उनके चुनाव चिन्ह डायमंड पर ही वोट डालने का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates