Latest News

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप सिंह तंवर के सान्निध्य में ‘क्षत्रिय प्रतिभा सम्मान समारोह-2021’

Chandigarh:यहां अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप सिंह तंवर के सान्निध्य में ‘क्षत्रिय प्रतिभा सम्मान समारोह-2021’  प्रताप चौक, भूपाल नोबल्स संस्थान परिसर, उदयपुर में आयोजन किया गया।
इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों जैसे कि शिक्षा, खेल, संस्कृति, राष्ट्र-सेवा, साहित्य, स्वास्थ्य, देश सेवा में अपना अमूल्य योगदान देने वालों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर सम्माननीय महाराज कुमार विश्वराज सिंह, मेवाड़ ने अपने विचार रखते हुए कहा कि अगर क्षत्रिय समाज में ही कोई अपना शत्रु है तो उसे सही रास्ते में लाना हम सबका कर्तव्य है, ताकि वह भटके नहीं, तभी क्षत्रिय समाज आगे बढ़ सकता है।
सम्मान समारोह में उपस्थित लोकप्रिय सांसद राजकुमारी दीया कुमारी ने क्षत्रिय समाज के बच्चों और स्त्रियों को शिक्षा में सक्षम करने के लिए तथा उसे बढ़ावा देने में समाज के सक्षम लोगों का आह्वान किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष, कुलदीप सिंह तंवर ने अपने सम्बोधन में कहा कि मेवाड़ की धरती शक्ति व भक्ति की प्रतीक है। मेवाड़ वीरों की भूमि है, जहां एक तरफ मीराबाई है तो रानी हाड़ा भी है।
अंत में, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सम्मान समारोह  के सफल आयोजन के लिए महाराज शक्ति सिंह तथा उनकी टीम तथा उपस्थिति गणमान्य लोगों का पधारने पर धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates