Latest News

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस फ्री वेबिनार आयोजित करने के लिए सम्मानित

चंडीगढ़।7 March अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में चंडीगढ़ की प्रतिष्ठित महिला काउंसिलर मोनिका (कनाडा व इंदिरा गांधी ओपन यूनिवर्सिटी से सर्टिफाइड काउंसलर) ने भारतीय सेना की मेरिटोरियस सिंगल गर्ल चाइल्ड के लिए यूएसए और कनाडा की प्राइमरी काउसंलिंग फ्री करने की घोषणा की। चंडीगढ़ में आयोजित वार्षिक मीट कार्यक्रम में मोनिका ने अपनी सहयोगियों को कोविड काल के दौरान सभी स्टूडेंट्स के लिए ऑनलाइन फ्री वेबिनार आयोजित करने के लिए प्रशस्ति चिन्ह से सम्मानित किया। 
इस अवसर पर मोनिका ने कहा कि कोविड काल के दौरान स्टूडेंट्स मानसिक तनाव से में जिंदगी बिता रहे हैं। एेसे में काउंसलर की भूमिका अहम हो जाती है। समय की मांग है कि भारत की सभी काउंसलर को अपने निजी फायदों को त्याग निःशुल्क स्टूडेंट्स के लिए आगे आना चाहिए। मोनिका पूरे कोविड काल में वेबिनार और अपनी टेली हेल्पलाइन के माध्यम से सभी स्टूडेंट्स की परेशानियों को लेकर हर वक्त मौजूद रहीं। वार्षिक मीट में उपस्थित रहीं काउंसलर में वर्षा मालवीया , मोनिका सचदेवा, राखी सिंह व गुरनीत सग्गू शामिल रहीं ।
गौरतलब है कि मोनिका बारहवीं कक्षा के सीबीएससी के स्टूडेंट्स के लिए इंग्लिश, मैथ,पोलिटिकल साइंस ,केमिस्ट्री, फीजिक्स, बायोलॉजी, अकाउंट्स आदि के वेबिनार निःशुल्क 28 फरवरी से लेकर 25 अप्रैल तक चला रही हैं। मोनिका ने अपनी टीम के साथ कोविड काल में  ऑनलाइन निबन्ध कम्पीटीशन, क्राफ्ट कम्पीटीशन, नेशनल पोस्टर मेकिंग कम्पीटीशन  भी निशुल्क आयोजित किये ।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates