Latest News

ट्राइडेंट ग्रुप ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को फ्री कोरोना वैक्सीन लगवाने का किया ऐलान


Chandigarh,9 मार्च 2021:होम टेक्सटाइल में वैश्विक स्तर पर अग्रणी कंपनी ट्राइडेंट ग्रुप ने अपने सभी 14000 कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को फ्री कोरोना वैक्सीन लगवाने का ऐलान किया है । कंपनी ट्राइडेंट के सभी कर्मचारियों और उनके उनके माता-पिता, पति या पत्नी और कर्मचारियों के बच्चों के वैक्सीनेशन का खर्चा खुद उठाएगी।

ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्म श्री राजिंदर गुप्ता ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, “ट्राइडेंट ने हमेशा अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों की भलाई को प्राथमिकता दी है। हमारे लिएहमारे लोग और हमारा समाज सबसे पहले हैं और हम उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा में हमेशा निवेश करते रहेंगे, साथ ही सरकार के निर्देशों और स्थिति पर सरकार द्वारा दी जा रही सलाह का हम पालन करते रहेंगे। कोविड मुक्त भारत बनाने की दिशा में काम करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं। 

कोरोना वायरस महामारी की शुरुआत से ही ट्राइडेंट ग्रुप ने स्थिति से निपटने में अपने कर्मचारियों का साथ दिया, लॉकडाउन के पहले चरण की शुरुआत में ही कंपनी द्वारा सभी कर्मचारियों को 15 दिन का एडवांस वेतन जारी कर दिया गया था और कर्मचारी जो अपने घरों से दूर रह रहे थेउन्हें इस दौरान आवश्यक चिकित्सा सहायता भी प्रदान की गई।

भारत में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण एक मार्च से शुरू हुआ है जिसमें आम जनता के लिए टीके उपलब्ध कराए जा रहें है। इस अभियान का पुरजोर समर्थन करते हुए ट्राइडेंट ग्रुप ने भी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण के लिए एक चरणबद्ध अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है ।

अतिरिक्त जानकारी देते हुए कंपनी के प्रवक्ता ने बताया की ट्राइडेंट ग्रुप द्वारा अपने कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी कार्यक्रमों के अंतर्गत गत वर्ष मध्य प्रदेश के बुधनी जिले में विश्व स्तरीय मधुबन अस्पताल खोला गया था जहाँ अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं और सरकार द्वारा इस अस्पताल को कोविड टीकाकरण केंद्र के लिए भी चुना गया है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates