Latest News

समाजसेवी संस्था द लास्ट बेंचर और मैकमिलन मार्केटिंग एंड रिसर्च ने शिव भक्तों के लिए लगाया खीर का लंगर: Shiv Mandir, Industrial Area, Ph-2, Chandigarh

 समाजसेवी संस्था ने शिव भक्तों के लिए लगाया खीर का लंगर





चंडीगढ़:--देवों के देव महादेव, नीलकंठ, बम बम भोले बाबा भगवान शिव के पावन पर्व महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में आज द लास्ट बेंचर और मैकमिलन मार्केटिंग एंड रिसर्च की ओर से लंगर लगाया गया। इस दौरान खीर प्रसाद स्वरूप शिव भक्तों और राहगीरों में बांटा गया। लंगर आयोजन के अवसर पर पूर्व मेयर आशा जायसवाल सहित द लास्ट बेंचर की प्रेसिडेंट सुमिता कोहली और मैकमिलन मार्केटिंग एंड रिसर्च के सी ई ओ मधुसूदन कोहली सहित शशि बाला, नीलम गुप्ता, दिव्या सिंगला, आरती, कुसुम कोहली और मैकमिलन आफिस के  स्टाफ जिनमे घनश्याम, सनी, बबिता और ममता भी उपस्थित थे। लंगर प्रसाद वितरण की शुरुआत करने से पहले सभी ने अपने आराध्य देव भगवान शिव की पूजा अर्चना कर नतमस्तक हो सर्वजन की मंगल कामना की।उनके अलावा इस दौरान अन्य ने भी लंगर वितरण सेवा में अपना योगदान दिया।
द लास्ट बेंचर की प्रेसीडेंट सुमिता कोहली  ने बताया कि संस्थाओं की तरफ से अपने आराध्य देव भगवान शिव के पावन पर्व महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रतिवर्ष लंगर प्रसाद का आयोजन किया जाता है और भोले बाबा के भक्तों में बांटा जाता है। इसी तरह इस वर्ष भी खीर का लंगर प्रसाद लोगों में बांटा गया। उन्होंने कहा कि भोले बाबा का आशीर्वाद अगर यूँ ही बना रहा तो उनकी संस्था इसी तरह आगे भी लंगर प्रसाद का आयोजन करती रहेगी।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates