Latest News

सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में, क्या राघव के कश्मीर से चुपचाप चले जाने से पश्मीना के साथ उसका रिश्ता खत्म हो जाएगा?

मुंबई,: सोनी सब का ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ कश्मीर के खूबसूरत परिदृश्य में सामने आई पश्मीना (ईशा शर्मा) और राघव (निशांत मलकानी) की दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी प्रदर्शित करता है। उनकी प्रेम कहानी तब भी मुश्किल हालातों में खड़ी रही, जब दर्शकों ने देखा कि अविनाश (हितेन तेजवानी) उन दोनों के रिश्ते को तोड़ने की कोशिश कर रहा था जबकि पश्मीना अस्पताल में जीवन और मृत्यु के बीच जूझ रही थी।
आगामी एपिसोड्स में, राघव पश्मीना को पीछे छोड़कर, आयशा (क्रिसैन बैरेटो) से शादी करने का विकल्प चुनते हुए, मुंबई लौटने का महत्वपूर्ण फैसला करता है। यह फैसला तब सामने आता है जब अविनाश राघव को आयशा से शादी करने के लिए मना लेता है। यह अप्रत्याशित मोड़ कहानी की जटिलता को और भी बढ़ा देता है, जिससे दर्शक अपनी सीटों पर बंध जाते हैं। अब जबकि राघव अपने भविष्य के एक नए सफर पर निकल पड़ता है, पश्मीना के साथ उसके रिश्ते के परिणाम और भी अनिश्चित हो जाते हैं। 
राघव की भूमिका निभाने वाले निशांत मलकानी ने कहा, " कई गलतफहमियों ने राघव के फैसले पर असर डाला है। दिल टूटने या शायद ईर्ष्या से प्रेरित उसकी इन हरकतों के पीछे का कारण यह विश्वास कि पश्मीना पारस से प्यार करती है। मुंबई वापस जाने का उसका फैसला अलग होने का तरीका है, और मुझे यकीन है कि दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि वह कश्मीर और अपनी पश्मीना के पास वापस आने का रास्ता कैसे ढूंढता है।"
पश्मीना की भूमिका निभाने वाली ईशा शर्मा ने कहा, “पश्मीना को हाल ही में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। जीवन और मृत्यु के बीच जूझने से लेकर राघव का समर्थन करने तक, वह अपनी और पारस की शादी के घटनाक्रम से अनभिज्ञ थी। अब, राघव के बिना कुछ कहे चले जाने से, वह खुद को अनिश्चितता में डूबती हुई पाती है। मेरा मानना है कि यह पश्मीना के लिए एक निर्णायक पल होगा। उसका कभी खुशमिजाज और सुखद रहने वाला स्वभाव काफी हद तक बदल जाएगा, और केवल समय ही बताएगा कि यह यात्रा उसे और राघव को कहां ले जाती है।"
पश्मीना - धागे मोहब्बत के देखते रहिए, हर सोमवार से शनिवार रात 10:30 बजे, केवल सोनी सब पर

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates