Latest News

सोनी सब के ध्रुव तारा के कलाकारों ने कृष्ण जन्माष्टमी के जश्न के अवसर पर हार्दिक भावनाएं साझा कीं

मुंबई, 4 सितंबर, 2023: कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार देशभर में भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना करके, खूबसूरती से झूलों को सजाकर, नृत्य-संगीत का प्रदर्शन करके, दही हांडी प्रतियोगिता आयोजित करके और बहुत कुछ के साथ मनाया जाता है। इस खास मौके पर सोनी सब की मशहूर हस्तियों ने जन्माष्टमी को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

तारा का किरदार निभाने वाली रिया शर्मा ने कहा, “भगवान कृष्ण शरारत, प्रेम, बुद्धि और साहस का सुंदर मिश्रण हैं। भगवद गीता में उनकी शिक्षा हमारे जीवन के हर कदम पर हमारी मदद करती हैं। जब मैं भगवान कृष्ण के भजन सुनती हूं तो मुझे शांति का एहसास होता है और जन्माष्टमी का माहौल अद्भुत होता है। मेरा मानना है कि शो में तारा का किरदार निभाने से भगवान कृष्ण के साथ मेरा आध्यात्मिक संबंध गहरा हुआ है और मेरी भक्ति और भी बढ़ गई है। इस साल, मैं ध्रुव तारा के सेट पर अपने रील परिवार के साथ जन्माष्टमी मनाऊंगी। मेरी कामना है कि इस जन्माष्टमी पर माखन चोर आपकी चिंताओं को दूर करें और आपको आंतरिक शांति और खुशी प्रदान करे।”

महावीर का किरदार निभाने वाले कृष्णा भारद्वाज ने कहा, “मुझे याद है कि मेरे स्कूल के शुरुआती दिनों में, हम ‘कान्हाजी’ बनकर यह त्योहार मनाते थे। हमें ढेर सारा स्वादिष्ट खाना और प्यार मिलता था। इस साल, हमने घर पर एक छोटा सा समारोह करने का फैसला किया है, क्योंकि मैं जन्माष्टमी के एक दिन पहले और एक दिन बाद ध्रुव तारा की शूटिंग करता रहूंगा। हम आधी रात को भगवान कृष्ण का जन्म मनाएंगे, उसके बाद पूजा की जाएगी और पंजीरी, खीर और माखन-मिश्री जैसे विशेष प्रसाद की तैयारी की जाएगी। इस साल मेरी एकमात्र इच्छा है कि भगवान कृष्ण सभी के तनाव और चिंताओं को दूर करें और सभी को प्यार, शांति और खुशी दें।”

ध्रुव का किरदार निभाने वाले ईशान धवन ने कहा, “चाहे घर में बड़ों के साथ भोज की तैयारी करना हो या साथ में प्रार्थना करना, प्रियजनों के साथ मिलकर जन्माष्टमी मनाने का मेरे जीवन पर हमेशा बेहद सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। जैसा कि हम यह त्योहार मनाते हैं, मैं सभी छोटे कृष्णा और उनके परिवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। मेरी कामना है कि यह शुभ दिन आपके लिए समृद्धि, आनंद लाए, और आप भगवान कृष्ण की शिक्षाओं से गहराई से जुड़ें। आइए हम सभी प्रेम, करुणा और ज्ञान के उन गुणों को अपनाने की कोशिश करें जिनका उदाहरण कृष्ण ने दिया, ताकि हमारा जीवन और दुनिया एक बेहतर जगह बन सके। इस साल, मैं अपने ध्रुव तारा परिवार के साथ यह त्योहार मनाऊंगा और शूटिंग के बाद, मैं इस्कॉन मंदिर जाऊंगा और वहां प्रसाद खाऊंगा। हैप्पी जन्माष्टमी।”

रणछोड़ का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ अरोड़ा ने कहा, “मेरे होमटाउन में, पूरे एक महीने पहले से ही ‘कृष्ण लीला’ की प्रतीक्षा शुरू हो जाती और माहौल बनने लगता। वहां चमचमाती रोशनी, उचित पोशाकें, सजे हुए मंच, दमदार माइक और स्पीकर व कई स्वादिष्ट भोजन हुआ करते थे। हम बच्चों का एक समूह था, जो दिन भर मंदिर और मैदान के आसपास दौड़ने का आनंद लेते थे। इस साल की जन्माष्टमी मेरे लिए असाधारण रूप से गहरा अर्थ रखती है, क्योंकि मुझे ध्रुव तारा में कृष्ण के श्रद्धेय किरदार को निभाने का सौभाग्य मिला है। यह अनुभव किसी सपने की तरह ही लगता है, यह देखते हुए कि बचपन में, मैं अक्सर कान्हा की दिव्य वेशभूषा में तैयार होता था। मेरी चंचल भक्ति से लेकर इस पूज्यनीय देवता को स्क्रीन पर चित्रित करने तक की इस यात्रा ने भगवान कृष्ण के साथ मेरे रिश्ते को और भी गहरा बना दिया है, जिससे यह जन्माष्टमी मेरे जीवन में आध्यात्मिक रूप से और भी महत्वपूर्ण बन गई। मैं सेट पर अपनी ध्रुव तारा की समर्पित टीम के साथ उत्सव में भाग लेने के लिए बेहद उत्सुक हूं। भगवान कृष्ण आपको आशीर्वाद दें! हैप्पी जन्माष्टमी।”
ध्रुव तारा- समय सदी से परे देखना न भूलें, हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे, केवल सोनी सब पर

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates