Latest News

लास्ट मैन स्टैंड्स इंडिया सुपर सीरीज़ में चेशायर कैट्स और पंजाब टाइगर्स चैंपियन बने

चंडीगढ़, 09 मार्च, 2023:लास्ट मैन स्टैंड्स इंडिया सुपर सीरीज प्लेट मैच फाइनल में चेशायर कैट्स ने ऑकलैंड वॉरियर्स को 9 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया। मैच में अच्छी बल्लेबाजी के लिए डेविड हर्स्ट को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। इस रोमांचक मैच में उन्होंने 30 रन बनाए। लास्ट मैन स्टैंड्स इंडिया सुपर सीरीज फिनाले में, पंजाब टाइगर्स ने दिल्ली लायंस को 49 रनों से हराया और राजेश शर्मा को बल्ले और गेंद (17 रन और 2 विकेट) दोनों से उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इनके अलावा टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मनीष सहरावत (पंजाब टाइगर्स), सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज गौरव तोमर (दिल्ली लायंस), सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज पार्थ वशिष्ठ (दिल्ली लायंस), सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर शिवम गुप्ता (दिल्ली लायंस) और सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक मिहिर पटेल (काठीवाड़ा कैट किंग्स) को घोषित किया गया। 

उल्लेखनीय है कि लास्ट मैन स्टैंड्स (एलएमएस) 2 घंटे, 8-ए-साइड, टी20 क्रिकेट खेल है, जो विश्व स्तर पर लगभग 1,80,000 खिलाड़ियों द्वारा खेला जाता है। एबी डिविलियर्स, एलएमएस के आधिकारिक वैश्विक राजदूत हैं।
लास्ट मैन स्टैंड्स इंडिया सुपर सीरीज़ (चंडीगढ़ 2024) 3 मार्च से 2 स्थानों, क्रिकेट हब बनूड और जेआर इंस्टीट्यूट बरवाला में शुरू हुई।
यह पहली बार है कि ट्राईसिटी ने एसपीएस रियल्टी और रॉयल स्पोर्टस्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से वैश्विक स्तर पर कॉर्पोरेट खिलाड़ियों के लिए इस तरह के टूर्नामेंट की मेजबानी की है।

सिडनी, ब्रिस्बेन, पर्थ, मेलबर्न, जोहान्सबर्ग, डरबन, लंदन, लिवरपूल, वारविकशायर, ऑकलैंड और ढाका से 10 अंतर्राष्ट्रीय टीमें, और चंडीगढ़, मोहाली, पंजाब, दिल्ली, इरोड, गुड़गांव, मोहाली, काठीवाड़ा, वसई, बैंगलोर और जयपुर की 10 भारतीय टीमों ने भाग लिया और प्रतिष्ठित खिताब हासिल करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की।

20 टीमों में से पंजाब टाइगर्स, ढाका थंडर, दिल्ली लायंस और जयपुर डॉल्फ़िन ने इस सीज़न के सेमी फ़ाइनल राउंड में जगह बनाई, जो 8 मार्च को जेआर इंस्टीट्यूट में सुबह 9:30 बजे से खेला गया, जिसके बाद दोपहर 2 बजे से फ़ाइनल खेला गया।  .

टूर्नामेंट की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए लास्ट मैन स्टैंड्स के सह-संस्थापक वेन ग्रीव ने कहा कि हम अपने सभी अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय खिलाड़ियों के माहौल और ऊर्जा को देखकर बेहद उत्साहित हैं। हमें चंडीगढ़ शहर और आतिथ्य बहुत पसंद आया। हम दोबारा यहां आना पसंद करेंगे और रॉयल स्पोर्टस्टर्स टीम के सहयोग से भारत में इस तरह के बड़े टूर्नामेंट की योजना बनाऊंगा।

इसी पंक्ति को दोहराते हुए एसपीएस रियल्टी के निदेशक रोहित सिंगला ने कहा कि हम आपके इंडिया सीरीज टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए ट्राइसिटी को चुनने के लिए आयोजकों के प्रति विनम्र और आभारी हैं और हम फिर से मेजबानी करना पसंद करेंगे। हम सभी खिलाड़ियों को पिछले 6 दिनों में हमारा मनोरंजन करने और इस तरह का प्रदर्शन देने के लिए सभी टीमों को धन्यवाद देते हैं। एसपीएस रियल्टी ऐसी गतिविधियों और प्रदर्शनों का हिस्सा बनी रहेगी।

 इस आयोजन को एसपीएस रियल्टी द्वारा समर्थित किया गया था, जिसकी मेजबानी रॉयल स्पोर्टस्टर प्राइवेट लिमिटेड ने की थी।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates