Latest News

एसजेवीएन ने उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन किया।

Chandigarh:03 मार्च 2024 केंद्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) के तत्वावधान में एसजेवीएन ने चंडीगढ़ में उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए एक क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पी.के.श्रीवास्तव केंद्रीय सतर्कता आयुक्त  पी. डेनियल सचिव, सीवीसी  शैलेन्द्र सिंह, मुख्य तकनीकी परीक्षक सीवीसी  नितिन कुमार संयुक्त सचिव सीवीसी  राजीव वर्मा निदेशक सीवीसी के साथ अन्य मुख्य सतर्कता अधिकारी उपस्थित रहे।
श्रीमती गीता कपूर, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एसजेवीएन ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि हमारा लक्ष्य बेहतर क्षमता निर्माण और शिकायत प्रबंधन तंत्र के लिए सतर्कता प्रशासन प्रापण और सीटीई से संबंधित पहलुओं के नीतिगत फ्रेमवर्क में अंतर्दृष्टि हासिल करना है।

इस क्षमता निर्माण प्रशिक्षण कार्यक्रम में केंद्रीय सतर्कता आयोग के वरिष्ठ अधिकारियों की विचारणीय प्रस्तुतियाँ प्रस्तुत की गईं जिनका उद्देश्य सतर्कता प्रशासन के संबंध में चर्चा को बढ़ावा देन

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates