Latest News

कौल फार्म्स ने सेक्टर 46 में खोला अपना एक और आउटलेट

चंडीगढ़:-नॉन वेज आइटम्स में ट्राईसिटी व इसके आसपास के एरिया में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके कौल फार्म्स ने अपने बिज़नेस का विस्तार करते हुए अपने एक नए आउटलेट की शुरुआत की है। जिसे खोला गया है सेक्टर 46 की मार्किट में और इसका शुभारंभ किया वार्ड नंबर 34 के पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी ने। इस अवसर पर कौल फार्म्स के प्रोपराइटर मनीष कौल , वार्ड नंबर 24 के पार्षद जसबीर सिंह बंटी और मैनेजिंग डायरेक्टर अभय कौल सहित नागपाल चिकन से जतिंन नागपाल भी उपस्थित थे।
कौल फार्म्स के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि त्यौहारों के सीजन के मद्देनजर को देखते हुए कौल फार्म्स ने अपने बिज़नेस का विस्तार करते हुए नए आउटलेट की शुरुआत तो की ही है, बल्कि इस बार अपने ग्राहकों के लिए विशेष आफर दिए जाने का विचार भी बनाया है। इसके तहत चिकन ब्रायलर के दाम यहां 240 रुपये किलो से कम कर 170 रुपये कर दिए गए हैं, वहीं अन्य आइटम्स जैसे लेग चेस्ट-बोनलेस 190 रुपए प्रति किलो के साथ साथ सीख कबाब के दाम 300 रुपए प्रति किलो, चिकन सलामी, बासा फिश के दाम 220 रुपए प्रति किलो रखे गए है।  इसी तरह वेज फ्रोजन फ़ूड प्रोडक्टस हरी मटर, स्वीट कॉर्न मिक्स सब्जी 80/- रुपए प्रति किलो रहेंगे।
आउटलेट पर वेज में सोया चाम्प और फ्रेंच फ्राइज सहित अन्य फ्रोजन फ़ूड आइटम्स भी मिलेंगे।
कौल फार्म्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अभय कौल ने बताया कि त्यौहारों के उपलक्ष्य में कौल फार्म्स की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए विशेष छूट दी जा रही है। जिसके तहत सभी आइटम्स के दाम कम कर दिए गए है। भविष्य में भी कौल फार्म्स की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए ऐसे ही विशेष ऑफर्स और पैकेज दिए जाते रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates