Latest News

टाटा हिताची ने ट्राई सिटी के लिए अपनी नई डीलरशिप का किया उद्घाटन

30 अक्टूबर 23:भारत की अग्रणी कंस्ट्रक्शन निर्माण मशीनरी कंपनियों में से एक और देश की सबसे बड़ी हाइड्रोलिक एक्सकेवेटर निर्माता कंपनी टाटा हिताची कंपनी ने आज ट्राई सिटी में अपनी नई डीलरशिप एकीकृत सुविधा (मुख्य कार्यालय और वर्कशाप ) दादा मोटर्स इंफ्राटेक का अनावरण किया। टाटा हिताची टाटा मोटर्स व हिताची कंस्ट्रक्शन मशीनरी ( एचसीएम) का एक संयुक्त उद्यम है।  टाटा हिताची  के प्रबंध निदेशक संदीप सिंह ने इसका उद्घाटन किया। यह डीलरशिप बिक्री, सर्विस व स्पेयर पार्ट्स और मशीन देखभाल सुविधाओं के लिए वन स्टॉप सुविधा होगी।  
इस मौके पर संदीप सिंह, ने कहा कि ''यह एकीकृत डीलरशिप टाटा हिताची की ग्राहकों को अद्वितीय मूल्यों की डिलीवरी की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।  टाटा हिताची की विशेषज्ञता और दादा मोटर्स के संसाधनों को उत्कृष्टता का विलय करके हम अपने चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के अपने  ग्राहकों के लिए वास्तव में असाधारण अनुभव प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं। 
दादा मोटर्स पंजाब में ऑटोमोबाइल क्षेत्र का जाना पहचाना नाम है। दशकों की विरासत के साथ इस समूह के पास कामर्शियल और कंस्ट्रक्शन एक्विपमेंट्स सेगमेंट्स दोनों में समृद्ध और विविध विशेषज्ञता हासिल है। वर्तमान में इस कंपनी में 2000 से अधिक समर्पित कर्मचारी हैं। इस ग्रुप ने आनंददायक अनुभव प्रदान करके अपने ग्राहकों का विश्वास अर्जित किया है। टाटा हिताची और दादा मोटर्स ग्रुप की साझेदारी टाटा हिताची के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस ग्रुप की दृढ़ प्रतिबद्धता और पंजाब और पड़ोसी राज्यों में बुनियादी ढांचागत और शहरी विकास के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता का एक शानदार प्रमाण है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य उन समुदायों का एक उज्जवल और समृद्ध भविष्य का निर्माण करने का है जिनकी हम सेवा करते हैं।
टाटा हिताची के बारे में: 
टाटा हिताची, भारत की अग्रणी निर्माण मशीनरी कंपनियों में से एकऔर सबसे बड़ी हाइड्रोलिक उत्खनन विनिर्माण कंपनी, टाटा मोटर्स और हिताची कंस्ट्रक्शन मशीनरी (एचसीएम) के बीच एक संयुक्त उद्यम है। एचसीएम के साथ साझेदारी 1984 में शुरू हुई और आज यह उद्योग में सबसे लंबे समय तक चलने वाले संयुक्त उद्यमों में से एक है। कंपनी की धारवाड़ और खड़गपुर में विनिर्माण उपस्थिति है और देश भर में 275 से अधिक ग्राहक-सामना वाले टचप्वाइंट फैले हुए हैं।
1961 में टाटा इंजीनियरिंग एंड लोकोमोटिव कंपनी (TELCO) की कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट बिजनेस यूनिट के रूप में स्थापित, आज, कंपनी के पास मिनी एक्सकेवेटर, कंस्ट्रक्शन एक्सकेवेटर, माइनिंग एक्सकेवेटर, बैकहो लोडर, व्हील लोडर और डंप ट्रक के अलावा एक विविध पोर्टफोलियो के साथ साथ अटैचमेंट, पार्ट्स और विशेषज्ञ सेवा समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। 
टाटा हिताची भारत की बुनियादी ढांचे और खनन जरूरतों को पूरा करने के लिए विश्व स्तरीय निर्माण उपकरण प्रदान करने में अग्रणी है।
किसी भी अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारी वेबसाइट www.tatahitachi.co.in/ पर जाएं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates