Latest News

एग्जीकोन इवेंट्स एंड वर्टेक्स इवेंट्स दुबई प्रमोटर्स पहुंचे चंडीगढ़

चंडीगढ़, 18 जून 2023:-एग्जीकोन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड, बीएसई में सूचीबद्ध भारत की एकमात्र 350 डिग्री प्रदर्शनी कंपनी ने घोषणा की है कि उसने मेपल हाइट्स बिजनेस सेंटर दुबई के 51% शेयर हासिल कर लिए हैं।

दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के पास स्थित व्यापार केंद्र एन्ड टू एन्ड वर्चुअल और फिजिकल स्पेस, सचिवालय सेवाएं, बैठक कक्ष, आरएसवीपी सेवाएं और प्रीमियम फिट-आउट और आधुनिक सुविधाओं के साथ व्यापार मैचमेकिंग प्रदान करता है जहां महीनों, दिनों या यहां तक ​​कि उपयोग के विकल्प लचीले होते हैं।  व्यापार और उद्योग संघों, प्रदर्शनी आयोजकों और प्रदर्शकों को दुबई के इवेंट्स में भाग लेने के लिए एन्ड टू एन्ड व्यापार सेवा की पेशकश करता है।

दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर इस क्षेत्र का सबसे बड़ा कार्यक्रम स्थल है जो हर साल 500 से अधिक प्रदर्शनियों और 1.9 मिलियन से अधिक विजिटर्स की मेजबानी करता है।

एग्जीकोन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड के प्रमोटर और निदेशक पद्म मिश्रा ने अधिग्रहण समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद कहा कि यह अधिग्रहण हमारे लिए एक बहुत बड़ा वैल्यू है क्योंकि अब हम अपने ग्राहकों को यूएई प्रदर्शनियों में प्रदर्शनियों का आयोजन या प्रदर्शन करने के लिए कमर्शियल सॉल्यूशन्स प्रदान करने में सक्षम होंगे।

पंद्रह हजार वर्ग फुट जगह में निर्मित, व्यापार केंद्र पूरी तरह से *पुश्किन आगा* के स्वामित्व में था, जोकि वर्टेक्स इवेंट्स एलएलसी के प्रमोटर और जीसीसी क्षेत्र में इवेंट्स और प्रदर्शनियों के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व है।

ईएमएस लिमिटेड के सीएमडी एम क्यू सैयद ने कहा कि एग्जीकोन में हम हमेशा प्रदर्शनी आयोजकों और प्रदर्शकों की हर जरूरत को पूरी सावधानी के साथ पूरा करने की कोशिश करते रहे हैं।

 ईएमएस लिमिटेड के सीईओ नितिन मिनोचा ने कहा कि मेलों का आयोजन करने या यूएई प्रदर्शनियों में भाग लेने वाले हमारे बाहर जाने वाले ग्राहकों के लिए यह अधिग्रहण निश्चित रूप से एक बड़ा मूल्य है।

एग्जीकोन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड, एक एग्जीकोन ग्रुप कंपनी,  भारत की पहली 360 डिग्री प्रदर्शनी कंपनी है जो सार्वजनिक हो गई है और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates