Latest News

चंडीगढ़ में शुरू हुआ समर बोनांजा फेस्टिवल बोनाज़ा

चंडीगढ़:-भव्य व आकर्षक प्रवेश द्वार, होम डेकोर, फ़ूड स्टाल्स, बच्चों व बड़ों के मनोरंजन के लिए झूले और फ़ूड कोर्ट इत्यादि ये सब लोगों का मनोरंजन करेंगे सेक्टर 34 के कार्निवल ग्राउंड में एम्यूजमेंट फन पार्क द्वारा आयोजित समर  बोनाज़ा फेस्टिवल में। 
कार्निवल के आयोजक जोगिंद्रर सिंह और मोहन सिंह ने बताया कि मई माह के अंत मे लगभग सभी स्कूलों में समर वेकेशन शुरू हो जाते हैं। पढ़ाई से फुर्सत के पल।पाते ही बच्चे फन, मस्ती, मनोरंजन और खानपान की तलाश करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए इस कार्निवल की शुरुआत की गयी है। कार्निवाल का नाम सुनते ही बच्चों और उनके अभिभावकों में उत्साह और उमंग जागृत हो जाती है। उन्होंने बताया कि एम्यूजमेंट फन पार्क द्वारा बच्चों के लिए आकर्षण का केंद्र बनने वाले डायनासौर का भव्य प्रवेश द्वार तैयार किया गया है।  समर बोनाज़ा फेस्टिवल 29 मई से आरंभ होकर 2 जुलाई  तक सेक्टर 34 के कार्निवल ग्राउंड में यह कार्निवल आयोजित 
किया जा रहा है। जिसमें झूलों के साथ -साथ बच्चों के खेल खिलौने का सामान उपलब्ध रहेगा। मेले का मुख्य आकर्षण भव्य प्रवेश द्वार और झूले रहेगा।  कार्निवल में महिलाओं की खरीदारी के लिए होम डेकोर, फर्नीचर, हैंडलूम, हैंडीक्राफ्ट, फ़ूड स्टाल्स आदि के स्टाल भी लगाए गए हैं। वहीं मेले में बच्चों और बड़ों के लिए डायनासौर, स्पाइडरमैन, कैमल राइड, डायनासौर एग्स, जोकर और फेमस करैक्टर के कट आउट्स के साथ सेल्फी लेने का भी विशेष प्रबंध किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि जायंट व्हील,कोलम्बस बोट,डायना कार्टर, कैटरपिलर, ब्रेक डांस,बोटिंग  जैसे रूटीन झूले तो हैं ही, इसी के साथ साथ झूलों में मुख्य आकर्षण पहली बार शामिल स्ट्राइकिंग कार और मेरी ग्राउंड रहेंगे। 

     फेस्टिवल में रोजाना शाम को स्टेज परफॉर्मेंस भी रहेंगे। जिसमे पब्लिकसे कोई भी अपनी कला प्रतिभा को पेश कर सकता है। मिककी माउस भी इस दौरान फेस्टिवल में नजर आएंगे।

कार्निवाल के आयोजकों ने आगे बताया कि कार्निवाल में सुरक्षा के मद्देनजर प्राइवेट सुरक्षा कर्मी और सी सी टी वी लगाए गए हैं। 

 

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates