Latest News

चंडीगढ़ के आकाश बायजू'स के आठ छात्रों ने जेईई एडवांस्ड 2023 में शानदार परिणाम हासिल किए

चंडीगढ़, 18 जून, 2023: परीक्षा तैयारी सेवाओं में अग्रणी, आकाश बायजू'स के चंडीगढ़ केन्द्र के आठ छात्रों ने प्रतिष्ठित संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) एडवांस्ड 2023 में प्रभावशाली परिणाम हासिल करके संस्थान को गौरवान्वित किया है, जिससे उनके माता-पिता एवं संस्थान का समस्त स्टाफ बहुत खुश हैं। ।
टॉप स्कोरर में हैं काम्यक चन्ना जिन्होंने एआईआर  31 हासिल की, आदित जिंदल ने एआईआर 184, सात्विक राज वाधवा ने 197, ध्रुव जे हेरिक ने एआईआर  386, हार्दिक गोयल ने एआईआर  499, लक्ष्य गोयल ने एआईआर 541, आर्यन कौशिक ने एआईआर 565 और आयुष आहूजा ने एआईआर 707 हासिल किया। परिणाम आज आईआईटी गुवाहाटी द्वारा घोषित किए गए।

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के रीजनल डायरेक्टर श्री परमेश्वर झा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा, “हम छात्रों को उनके अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। देश भर से कुल 1.8 लाख से अधिक छात्र जेईई (एडवांस्ड) 2023 के लिए उपस्थित हुए। उनकी उपलब्धि के  पीछे उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ-साथ उनके माता-पिता के समर्थन का भी योगदान था । हम उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।”

जेईई क्रैक करने के लिए छात्र आकाश  बायजू'स के क्लासरूम प्रोग्राम में शामिल हुए। उन्होंने जेईई में टॉप पर्सेंटाइल की एलीट लिस्ट में अपने प्रवेश का श्रेय अपने प्रयासों और आकाश बायजू'स  की पाठ्यक्रम सामग्री और कोचिंग को दिया। “हम आभारी हैं कि आकाश ने दोनों में हमारी मदद की। वरना   हम बहुत कम समय में विभिन्न विषयों में कई अवधारणाओं को नहीं समझ पाते," उन्होंने कहा।

आकाश हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों के लिए कई पाठ्यक्रम प्रारूपों में जेईई कोचिंग प्रदान करता है। हाल के दिनों में, आकाश ने कंप्यूटर आधारित प्रशिक्षण विकसित करने पर अपना ध्यान बढ़ाया है। इसका आई - ट्यूटर रिकॉर्डेड वीडियो लेक्चर प्रदान करता है। मॉक टेस्ट वास्तविक परीक्षा परिदृश्य का अनुकरण करते हैं, इस प्रकार छात्रों को परीक्षा का सामना करने के लिए आवश्यक आत्मविश्वास प्रदान  होता है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates