Latest News

इनरव्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मोनी और द लास्ट बेंचर ने लगाया निशुल्क मेडिकल चेकअप कैम्प

चंडीगढ़:-समाज की सेवा और उन तक सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाओं को पहुंचाने के उद्देश्य से इनरव्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मोनी और द लास्ट बेंचर के आपसी सहयोग से सेक्टर 19 के कम्युनिटी सेंटर में एक मुफ्त मैडीकल चैकअप कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में आने वाले सभी रोगियों की नि:शुल्क चिकित्सा जांच और परामर्श के साथ साथ उन्हें नि:शुल्क दवाएं भी प्रदान की गईं। इस मौके वार्ड काउंसिलर आशा जसवाल भी मौजूद थी। 
इनरव्हील क्लब की प्रेसिडेंट इंदिरा सेन घोष, सचिव-डॉक्टर नीरजा, और द लास्ट बेंचर की प्रेसिडेंट सुमिता कोहली के मार्गदर्शन व उनकी टीम के सदस्यों शशि बाला, दिव्या सिंगला, डेज़ी महाजन, उमेश महाजन, विमला गुप्ता, प्रेरणा सिंगला, मोनिका, मंजू, पुनीत सिंह और कुलप्रीत कौर की सहायता से इस चेक अप कैम्प को अंजाम दिया गया। कैम्प में एक अन्य एन जी ओ- प्रेरणा एंड आत्मरक्षा ऑफ रूरल व अर्बन लेडीज की संचालिका महक सिंह ने भी सहयोग दिया।
मेडिकल चेक अप कैम्प में जनरल फिजिशियन डॉक्टर दीप्ति, गायनी विशेषज्ञ डॉक्टर पूजा मेहता और दन्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर वंदना ठाकुर नेआए हुए लोगों का
शुगर और बी पी लेवल,  दन्त रोग समस्या सहित स्त्री रोग व् जनरल मेडिसन की सेवा प्रदान की। इस कैंप में लगभग 80 लोगों का चेक अप कर उन्हें उनकी डायग्नोज़ अनुसार परामर्श दिया गया । 
इस अवसर पर इंदिरा सेन घोष ने कहा कि भविष्य में भी लोगों के सेवा में भविष्य में भी इस प्रकार के कैम्प  आयोजित होते रहेंगे।
   सुमिता कोहली ने बताया कि इस जांच शिविर के आयोजन का उद्देश्य लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए किया गया है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates