Latest News

पूरी तरह से बच्चों द्वारा अभिनीत संगीतमय लघु फिल्म जल्द ही चिलसाग पिक्चर्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी

Chandigarh:5,June:चिलसाग पिक्चर्स ने मनोज राय के सहयोग से अपने नवीनतम प्रोजेक्ट की घोषणा की है जो जल्द ही उनके यूट्यूब चैनल चिलसाग पिक्चर्स पर जारी किया जाएगा।
यह फिल्म बच्चों के लिए और उनके साथ बनायीं गयी है । फिल्म में प्रख्यात बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव, संस्कृति वर्मा, आराध्या आहूजा, उत्कर्ष जैन, मृदुल जैन और अन्य शामिल हैं। इस बेहद मजेदार और खुशनुमा म्यूजिकल फिल्म में  दिल्ली के विभिन्न स्कूलों के कुल 150 बच्चों ने अभिनय किया है।
नई परियोजना पर बोलते हुए सचिन गुप्ता फिल्म के निर्देशक और सीईओ-चिल्साग पिक्चर्स कहते है: ``दिल्ली में तापमान 48 डिग्री के आसपास होने के साथ बेहद गर्म और आर्द्र परिस्थितियों के बावजूद, बच्चे बड़ी संख्या में इस फिल्म में भाग लेने के लिए आये । उन परिस्थितियों में भी बच्चों में सुपर हाई एनर्जी थी। इसलिए समग्र अनुभव भी बहुत सुखद था, और मुझे यकीन है कि दर्शकों को मेरा नवीनतम म्यूजिकल फिल्म भी पसंद आएगा।''
वह आगे कहते हैं: `` यह फिल्म मूल रूप से बच्चों की शुद्ध आत्मा को दर्शाता है । बच्चों के व्यक्तित्व में कोई परत नहीं होती है और वे बिना किसी अवरोध के होते हैं। मैंने इन भावनाओं और बचपन की उस मासूमियत को पकड़ने की कोशिश की है।''
इस म्यूजिकल में भाग लेने वाले छात्र विवेकानंद स्कूल, स्टेप बाय स्टेप, कोठारी इंटरनेशनल, पाथवे, द श्रीराम स्कूल सहित अन्य कई स्कूलों के हैं । 3 मिनट की म्यूजिकल शॉर्ट फिल्म की शूटिंग स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल नोएडा में की गई। फिल्म में संगीत शिवांग माथुर का है।
वरुण बुद्धदेव एक प्रसिद्ध भारतीय बाल कलाकार हैं जिन्होंने फिल्म तुलसीदास जूनियर और आरआरआर में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। इसके अलावा उन्होंने विभिन्न बड़े बैनर की फिल्मों, वेब-श्रृंखला, टीवी धारावाहिकों, संगीत वीडियो और विज्ञापनों में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्होंने 8 साल की उम्र में एक टीवी विज्ञापन के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और बाद में उन्हें कई टीवी विज्ञापनों, टीवी धारावाहिकों, फिल्मों और वेब-श्रृंखला के लिए चुना गया। उन्होंने फिल्म पृथ्वीराज में युवा शीर्षक चरित्र भूमिका निभाई है और आगामी वेब श्रृंखला यार दोस्त में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates