Latest News

जसबीर सिंह बंटी ने फादर्स डे पर गांव अटावा में लगाया मुफ्त मेगा टीकाकरण शिविर

चंडीगढ़:-कोविड टीकाकरण अभियान मिशन के अंतर्गत वार्ड नम्बर 24 के अधीन आते गांव अटावा स्थित मॉडर्न पैलेस में रविवार को फादर्स डे के उपलक्ष्य में मुफ्त मेगा टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस टीकाकरण शिविर का आयोजन वार्ड पार्षद जसबीर सिंह बंटी की देखरेख में सेक्टर गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल सेक्टर 16 की डॉक्टर टीम के सहयोग से किया गया था। टीकाकरण शिविर के दौरान  12 वर्ष आयु वर्ग से लेकर 60 वर्ष आयु वर्ग तक के लोगों का टीकाकरण किया गया। इसके अलावा 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को बूस्टर डोज भी दिया गया। शिविर के दौरान टीकाकरण को लेकर किशोर-किशोरियों सहित अन्य में काफी जोश व उत्साह देखा गया।
 कोरोना टीका लगवाने के लिए किशोर वर्ग को लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते देखा गया। टीकाकरण की खुशी उनके चेहरों पर साफ झलक रहीं थी।
वहीं इस दौरान टीका लगवाने वाले बच्चो को कॉपी- पेन पेंसिल स्टेशनरी भी बांटी गई। डॉक्टर एस पी एस रखड़ा और डाटा एंट्री ऑपरेटर मोनू द्वारा संचालित इस टीकाकरण शिविर में एएनएम अमरजीत कौर ने लोगों को टीका लगाया। इस दौरान वैक्सीन देने के बाद सभी को करीब 30 मिनट तक स्वास्थ्यकर्मियों की निगरानी में रखा गया।  

स्थानीय लोगों ने बताया कि वार्ड के लोगों के लिए टीकाकरण की पहल स्वागत योग्य है। 

पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने बताया कि फादर्स डे के उपलक्ष्य पर आज इस मुफ्त टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया है। इस शिविर के दौरान 12 से 18 उम्र के बच्चों के अलावा 18 से 60 उम्र के लोगों के लिए  टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया है। इस दौरान लोगों को कोविड 19 से पूरी तरह से सुरक्षित रहने के प्रति जागरूक किया गया है। मौजूदा समय मे भी कोविड फिर से अपना असर दिखा रहा है। लोगों को इससे सुचेत रहने की जरूरत है। हम सभी को कोविड 19 से संबंधित सरकारी दिशा निर्देशों की पालना करनी चाहिए। अन्यथा कोरोना फिर से अपना भयंकर रूप दिखा सकता है। हम सभी को भीड़ भाड़ वाली जगह पर अनावश्यक जाने से बचना चाहिए । जाना पड़े तो फेस मास्क अवश्य लगा कर जाएं। हाथों को समय समय पर सैनिटाइज करते रहें।

इस अवसर पर राजकुमार शर्मा, भाग सिंह, तरलोचन सिंह ठेकेदार सूरज लाल,सुमित गोयल, पवन सिंगला, शिव राम गुप्ता, तेजिंदर लकी, वीना वाधवा, लखबीर सिंह लाली, विक्टर सिद्धू, राज, मक्खन सिंह और ईश्वर सिंह सहित निधान सिंह उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates