Latest News

विशेष जरूरतों वाले बच्चों से रिबन कटवा कर करवाया आईसक्रीम कैफे का उद्घाटन

चंडीगढ़, 21 अप्रैल : स्थानीय शहर के सेक्टर 35 सिथत एस.सी.ओ. 432 में नये खुले आईसक्रीम कैफे का रस्मी उद्घाटन आज विशेष जरूरतों वाले बच्चों (डीफ एंड डंब) से करवाया गया।
इस मौके पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैफे मालिकों अंकुश गोयल, हरीश गोयल तथा नीतू गोयल ने बताया कि शोरूम का उद्घाटन करने के लिए सेक्टर 18 में विशेष जरूरतों वाले बच्चों के लिए चल रहे लायन्स स्कूल आफ डीफ एंड डंब चिल्डर्न से बच्चों को बुलाया गया ताकि इन बच्चों के साथ खुशी के पल सांझे किये जायें। उद्घाटन करने उपरांत कैफे में तैयार की गई विशेष किस्म की आईसक्रीम भी इन विशेष जरूरतों वाले बच्चों को खाने के लिए दी गई।
आईसक्रीम कैफे बारे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि यह ट्राईसिटी में अपनी किस्म का पहला कैफे है जहां कि आईसक्रीम की सब से अधिक किस्में तैयार की जाती हैं। ‘निक्क’ कंपनी की नेचुरल आईसक्रीम भी यहां उपलब्ध है। विशेष बात ये कि यहां ग्राहकों की सेहत का ध्यान रखते हुए आईसक्रीम में नाईट्रोजन का बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया जाता।
इस मौके मोहाली सीनियर सिटीज़न एसोसिएशन के महासचिव सुखविन्द्र सिंह बेदी, एम.एस. साहनी, रवजोत सिंह तथा लायन्स कल्ब से हरिन्द्रपाल सिंह हैरी भी हाजिर थे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates