Latest News

एमराल्ड मार्शल आर्ट्स एकेडमी ने स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिप में बाजी मारी

चंडीगढ़, 16 नवंबर, 2021: एमराल्ड मार्शल आर्ट्स एकेडमी ने आज यहां चंडीगढ़ स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिप में नाम रोशन किया। चैंपियनशिप 13 और 14 नवंबर को हुई थी।
इस संबंध में  5 वें डैन ब्लैक बेल्ट व एकेडमी के मैनेजिंग डायरेक्टर मास्टर शिव राज घरती ने प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि सभी प्रतिभागियों ने कड़ी मेहनत के बाद सफलता को हासिल किया है जिसके लिए वे सभी को बधाई देते हैं व उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते है।
उन्होंने प्रतियोगिता की जानकारी देते हुए बताया कि सब-जूनियर वर्ग में एकेडमी की सान्या ठाकुर ने क्योरुगी (फाइट) में स्वर्ण पदक जीता। कैडेटों में तरुशी गौड़ और राजा ने स्वर्ण, रवि घरती और प्रवर ठाकुर ने रजत और गामिनी सम्मा ने कांस्य पदक हासिल किया।

उन्होंने बताया कि जूनियर वर्ग में देव राज घरती, दीपांशु चौहान और ललित बिष्ट ने स्वर्ण जबकि कशिश अग्रवाल ने रजत पदक हासिल किया। सीनियर वर्ग में सिमरन और नूपुर मल्होत्रा ने गोल्ड, आकाश चौधरी ने सिल्वर और खुशी, अनुपम और चिराग जिंदल ने ब्रॉन्ज जीता।

पूमसे इवेंट में, सब जूनियर, सान्या ठाकुर ने कांस्य, कैडेट वर्ग में, प्रवर ठाकुर ने रजत जीता, जबकि देव राज घरती ने जूनियर में रजत और सीनियर वर्ग में खुशी और पंकज ने रजत पदक जीता।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates