Latest News

भारतीय स्टेट बैंक ने देश भगत रेडियो के सहयोग से पर्यावरण दिवस पर साइक्लोथॉन का आयोजन किया

चंडीगढ़, 5 जून 2024: विश्व पर्यावरण दिवस पर देश भगत रेडियो, 107.8 एफएम (आप की आवाज) चंडीगढ़ ने भारतीय स्टेट बैंक के सहयोग से एक साइक्लोथॉन "हम फिट तो इंडिया फिट" का आयोजन किया। देश भगत रेडियो के आरजे संघमित्रा ने कहा कि विश्व पर्यावरण दिवस लोगों को पर्यावरण के संदर्भ में पृथ्वी की वर्तमान स्थिति के बारे में अधिक विचारशील और जागरूक होने की याद दिलाता है। हम सभी को प्लास्टिक मुक्त वातावरण बनाए रखने के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह साइक्लोथॉन हर साल देशभगत रेडियो 107.8 एफएम द्वारा आयोजित किया जाता है। 
साइक्लोथॉन सुबह 6:30 बजे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) स्थानीय प्रधान कार्यालय (एलएचओ) सेक्टर 17 से शुरू हुआ और मटका चौक से वापस सुखना लेकसे होते हुए एसबीआई पहुंचा। इसके लिए 300 से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था.
एसबीआई के मुख्य महाप्रबंधक विनोद जयसवाल और देश भगत यूनिवर्सिटी की प्रो चांसलर डॉ. तजिंदर कौर ने साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। डॉ. तजिंदर कौर ने कहा कि डीबीयू एसबीआई की यह पहल युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। उन्होंने कहा कि फिट रहने के लिए साइकिल चलाना एक बेहतरीन माध्यम है और डीबीयू इस साइक्लोथॉन के माध्यम से देश में 'स्वस्थ शरीर में स्वस्थ दिमाग' को बढ़ावा दे रहा है। उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी और इसकी शानदार सफलता की आशा जताई। उन्होंने प्रतिभागियों को पौधे भी वितरित किये।
सीजीएम, एसबीआई विनोद जयसवाल ने भी प्रतिभागियों को पर्यावरण संरक्षण की दिशा में कदम उठाने के लिए बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के आयोजन युवाओं के लिए फिटनेस को एक आदत बनाने के लिए एक बड़ी प्रेरणा के रूप में काम करते हैं। उन्होंने कहा कि पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए अधिकतम प्रयास की जरूरत है।
आरजे संघमित्रा ने बताया कि प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र और अल्पाहार भी दिया गया। उन्होंने कहा कि साइक्लोथॉन में प्रतिभागियों के बीच काफी उत्साह और उत्साह था। उन्होंने डॉ. तजिंदर कौर, प्रो-चांसलर, देश भगत यूनिवर्सिटी और मुख्य महाप्रबंधक, भारतीय स्टेट बैंक को उनकी बहुमूल्य उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर एसबीआई के महाप्रबंधक अजय कुमार झा. (नेटवर्क-3), सुजीत कुमार महाप्रबंधक स्थानीय प्रधान कार्यालय चंडीगढ़ और शंकर प्रसाद पेनुकोंडा महाप्रबंधक (नेटवर्क-1) भी उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates