Latest News

कोठी व प्लाट हड़पने के लिए अपनी बहन, जीजा व उसके परिवारिक सदस्यों पर लगाए मारपीट और जान से मारने की धमकियां देने के आरोप

चंडीगढ़, 14 जून 2024:चंडीगढ़ प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंचकुला निवासी अनिल सिंगला ने अपनी बहन नीलम बंसल, जीजा मनोज बंसल और उनका बेटा आगोश बंसल उनके परिवारिक सदस्यों पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकियां देने के आरोप लगाए हैं। पंचकुला पुलिस की कार्यवाई से असंतुष्ट उन्होंने पहले दी गई दो शिकायतों की दोबारा जांच करने की भी मांग की है। 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्नी बबीता, दो बच्चों और माता संतोष कुमारी के साथ सेक्टर 6 पंचकुला में रहता है। उसकी माता के नाम जीरकपुर के ढकौली में एक 100 वर्ग गज का प्लाट है, जिसको मेरी बहन नीलम बंसल और जीजा मनोज कुमार बंसल उनके नाम ना करवाने पर उसके लिए पोते आहिल सिंगला को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि 2021 में मैने, मेरे लड़के आहिल सिंगला और मनोज बंसल के लड़के अगोष बंसल व पत्नी नीलम बंसल ने सांझे में सेक्टर 6 पंचकुला में 269 नंबर एक कोठी खरीदी थी, जिसका लोन 3 करोड़ 30 लाख रुपए ऐक्सिस बैंक चंडीगढ़ द्वारा किया गया था। जिसकी किसते हम दोनों आधी आधी बैंक को हर महीने अदा करते आ रहे हैं। इसके बाद मनोज बंसल ने बैंक कर्मचारियों के साथ मिलकर 1 करोड़ से ज्यादा का चेक अपने नाम बनवा लिया। इसके बाद अगोष बंसल ने रजिस्ट्री कराने का अधिकार अपने पिता मनोज बंसल को दे दिया। जिसके बाद वह इस कोठी पर अपना अधिकार जमाने लगे और बदमाशों को लाकर मेरे परिवार को धमकाने लगे। इस कोठी के आधे हिस्सेदार अगोष बंसल और नीलम बंसल ने ही मुझे इस कोठी में रहने की सहमति दी थी। 

उन्होंने कहा कि इसके बाद भी उनके द्वारा मनोज बंसल के लड़के अगोष बंसल को 30 लाख रुपए अलग अलग बैंक से ट्रांसफर किए गए। लेकिन उन्होंने फिर भी धमकाना जारी रखा और मारपीट की, जिसकी अलग अलग शिकायत पुलिस थाना सेक्टर 6 पंचकुला में दर्ज है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से उनको इंसाफ दिलाने की मांग की है।

अनिल सिंगला ने बताया की अब अम्बाला सी आई ए २ में झूठा केस ट्रांसफर कर के सारी प्रॉपर्टी को अपने नाम करने का दबाव बना रहे है जबकि ये सारे केस का कानूनन तोर पर एरिया पंचकूला पड़ता है

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates