Latest News

रयान इंटरनेशनल स्कूल में मिनीथान आयोजित

चंडीगढ़:-रेयान इंटरनेशनल स्कूल चंडीगढ़ ने आज रेयान इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब के तहत स्कूल के आसपास अपना 24वां मिनीथॉन आयोजित किया। मिनीथान को 
चंडीगढ़ पुलिस के डी एस पी राम गोपाल ने झंडी दिखा कर फ्लैग ऑफ किया। इस कार्यक्रम में ट्राइसिटी और पंजाब क्षेत्र के 19 विभिन्न स्कूलों के लगभग 2730 छात्रों ने भाग लिया। मिनीथान की टीम चैंपियनशिप ट्रॉफी रयान इंटरनेशनल स्कूल, चंडीगढ़ ने जीती। जबकि दूसरे स्थान  पर अक्सिप्स सेक्टर 65 और तीसरे स्थान पर  गवर्नमेंट  हाई स्कूल सेक्टर 54, चंडीगढ़ रहे। चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी की इकाई के पूर्व अध्यक्ष अरुण सूद और अन्य ने विजेताओं और प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया और खेलों में इसी प्रकार आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। 
 अरुण सूद ने कहा कि मौजूदा समय मे बच्चे और युवा खेलों में रुचि दिखाते हुए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और देश, अपने परिवार और स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। 

स्कूल प्रिंसिपल पूनम शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम रयान इंटरनेशनल के आदरणीय अध्यक्ष डॉ. ए.एफ. पिंटो के "स्पोर्ट्स" के प्रति दृष्टिकोण के अनुरूप तैयार किया गया है। यह कार्यक्रम रयान ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की एक वार्षिक विशेषता है। उन्होंने कहा कि बच्चों को बचपन से ही स्पोर्ट्स और फिटनेस के प्रति जागरूक करने की दिशा में उनके स्कूल की तरफ से यह प्रयास किये जाते हैं, ताकि बच्चे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट और नशे जैसी बुरी आदतों से दूर रहें। 

मिनीथान में विभिन्न श्रेणियों के विजेता निम्नलिखित हैं:
लड़के
लड़कियाँ
अंडर 12
कृष (अक्सिप्स सेक्टर-65, चंडीगढ़)
अंडर 12
राधिक (रयान इंटरनेशनल स्कूल, चंडीगढ़)
अंडर 14
प्रिंसपाल सिंह (अक्सिप्स सेक्टर-65, चंडीगढ़)
अंडर 14
शिवांशी (रयान इंटरनेशनल स्कूल, चंडीगढ़)
अंडर 16
आधार ठाकुर (रयान इंटरनेशनल स्कूल, चंडीगढ़)
अंडर 16
ओजस्विनी (रयान इंटरनेशनल स्कूल, चंडीगढ़)
अंडर 18
अनंतबीर सिंह (रयान इंटरनेशनल स्कूल, पटियाला)
अंडर 18
कोमल कादियान (रयान इंटरनेशनल स्कूल, चंडीगढ़)

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates