Latest News

मैक्मा एक्सपो 2023 का 9वां संस्करण चंडीगढ़ में शुरू

चंडीगढ़, 23 नवंबर 2023:मैकमा एक्सपो 2023, भारत की प्रमुख मशीन टूल और ऑटोमेशन टेक्नोलॉजी प्रदर्शनी, मशीन टूल प्रदर्शनी का 9वां संस्करण आज परेड ग्राउंड, सेक्टर 17, चंडीगढ़ में धूमधाम से शुरू हुआ। इसका उदघाटन चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता ने किया। गौरतलब है कि यह एक्सपो 26 नवंबर तक चलेगा।
उदघाटन के बाद जानकारी देते हुए करमजीत सिंह ने कहा कि आज मैकमा एक्सपो के पहले दिन बड़ी संख्या में उद्योगपतियों और आम लोगों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस एक्सपो में उत्पादों के प्रदर्शन के लिए विश्व स्तरीय सुविधाओं का प्रदर्शन किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वर्षों से, मैकमा एक्सपो का लक्ष्य मशीन टूल उद्योग और स्वचालन प्रौद्योगिकी के विकास में एक प्रमुख योगदानकर्ता बनना है, जो अपने प्रदर्शकों और आगंतुकों को अत्याधुनिक सुविधाएं प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शनी उद्यमियों को बेहतरीन अवसर प्रदान करेगी, जिससे उन्हें अपने क्षेत्र में अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि मैकमा एक्सपो का मिशन हमारे ग्राहकों को समर्पित और अनुकूलित व्यापार मेलों और प्रदर्शनियों के माध्यम से व्यावसायिक उत्कृष्टता प्राप्त करने के उनके दृष्टिकोण को साकार करने में मदद करना है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates