Latest News

वाल्मीकि जयंती के उपलक्ष्य में कुल्चे-छोलेऔर हलवा प्रसाद के भंडारे का किया आयोजन

चंडीगढ़ : महर्षि वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर  पर प्रत्येक वर्ष की भांति इस साल भी सेक्टर 28 सी निवासियों द्वारा जैन मंदिर के नजदीक, सामने गुरुद्वारा नानकसर साहिब, सेक्टर 28 सी के निकट कुल्चे-छोले और हलवा प्रसाद के भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वाईस प्रेसिडेंट दविंदर सिंह बबला बतौर मुख्यातिथि उपस्थित थे। आयोजनकर्ता मे  राजकुमार फौजी, जंगी राम, विनोद कुमार, मदन लाल, राकेश कुमार, अशोक कुमार, कर्मवीर व शाम ठाकुर ने अपनी गरिमामय में उपस्थिति दर्ज करवाई। 
   सरदार मलकीत सिंह कल्याण ने इस अवसर पर कहा कि भगवान वाल्मीकि की शिक्षाएं आज भी प्रसांगिक है। हम सबको उनकी बताई गई शिक्षाओ का अनुसरण करते हुए धर्म और सत्य की राह पर चलना चाहिए।

जबकि मुख्यातिथि दविंदर सिंह बबला ने कहा कि वाल्मीकि समाज हमारे समुदाय का एक अभिन्न हिस्सा है और भगवान वाल्मीकि ने समाज को सत्य के मार्ग पर चलने तथा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के उच्च आदर्शों से परिचित करवाया।  उन्होंने कहा कि भगवान वाल्मीकि केवल एक समुदाय विशेष के नहीं हर एक भारतवासी के लिए गर्व का विषय है। आयोजको मे से एक मदनलाल ने कहा कि उनका प्रयास है कि हर वर्ष में भंडारे का आयोजन इसी प्रकार होता रहे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates