Latest News

करुणा, त्याग और समर्पण की मूर्ति माने जाते है: गुरचरण सिंह

चंडीगढ़:- श्री विश्वकर्मा रामलीला ड्रामेटिक क्लब रामदरबार द्वारा आयोजित रामलीला में भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के पूर्व चेयरमैन गुरचरण सिंह बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने रिबन काटकर रामलीला का शुभारंभ किया। उनके साथ इस अवसर पर बिरेन्द्र रॉय, सोनिया, सुनील बरोलिया, सुनील भंगू, रोहित चौटाला,  मोनू इत्यादि भी उपस्थित थे।   
गुरचरण सिंह ने श्री विश्वकर्मा रामलीला ड्रामेटिक क्लब रामदरबार, आयोजन कमेटी का आभार जताया और कहा कि श्री विश्वकर्मा रामलीला ड्रामेटिक क्लब द्वारा प्रतिवर्ष रामदरबार में रामलीला का आयोजन किया जाता है। जिसके माध्यम से लोगों को मर्यादा पुरषोत्तम प्रभु श्री राम की जीवन लीलाओं से अवगत करवाया जाता है। 
मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम, श्री हरि विष्णु के दस अवतारो में से सातवें अवतार थे। बारह कलाओं के स्वामी श्रीराम का जन्म लोक कल्याण और इंसानो के लिए एक आदर्श प्रस्तुत करने के लिए हुआ था। श्रीराम को हिन्दू धर्म के महानतम देवताओं की श्रेणी में गिना जाता है। वे करुणा, त्याग और समर्पण की मूर्ति माने जाते है। हम सब को भी चाहिए कि उनके आदर्श विचारों को अपने जीवन में आत्मसार करें।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates