Latest News

शिशु निकेतन पब्लिक स्कूल के एन एस एस यूनिट स्टूडेंट्स ने गांव अटावा का किया दौरा

चंडीगढ़:- शिशु निकेतन पब्लिक स्कूल सेक्टर 43 के एन एस एस यूनिट के स्टूडेंट्स ने  "नो सिंगल यूज ऑफ प्लास्टिक" के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए स्कूल द्वारा अडॉप्टड गांव अटावा  का दौरा किया और गांववासियों को प्लास्टिक से बनी वस्तुओं के इस्तेमाल न किये जाने के बारे में जागरूक किया । इस अवसर पर एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी, डॉक्टर विनय भगत (स्वास्थ्य चिकित्सा प्रमुख), सावस्थ इंस्पेक्टर महेंद्र पाठक ,हरविंदर सिंह, बूटा सिंह ,पवन सिंगला, मंजीत ,जे ई गगनदीप और स्कूल शिक्षक हेमंत आदि लोग मौजूद रहे।
शिशु निकेतन पब्लिक स्कूल सेक्टर 43 द्वारा 7 फरवरी से 13 फरवरी तक 7 दिवसीय एनएसएस कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें छात्र-छात्राएं विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा ले रहे हैं। इस सात दिवसीय एनएसएस कैंप के दौरान बच्चे स्वच्छता, स्वास्थ्य और "नो सिंगल यूज ऑफ प्लास्टिक"  के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे।
एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी  ने कहा कि आज 09 फरवरी को शिशु निकेतन पब्लिक स्कूल सेक्टर 43 के एन एस एस यूनिट के स्टूडेंट्स ने उनके वार्ड के अधीन आते गांव अटावा में विजिट के गांववासियों को "प्लास्टिक का उपयोग नहीं" के बारे में जागरूक किया। बच्चों ने लोगों को पलास्टिक के इस्तेमाल से पर्यावरण को होने वाले नुकसान से भी अवगत करवाया। डॉक्टर विनय भगत ने गांववासियों से संकल्प लिया है कि  समाज हित और आने वाली पीढ़ियों के हित में कभी भी प्लास्टिक या इससे बनी वस्तु का इस्तेमाल नही जारेंगे। बंटी ने कहा कि भावी पीढ़ी को सामाजिक मुद्दों से जोड़ने की दिशा में किये जा रहे यह प्रयास निसंदेह प्रशंसनीय है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates