Latest News

अभिनेता ठाकुर अनूप सिंह ने आर एस एफ फिटनेस क्लब का किया उद्धघाटन

चंडीगढ़:-तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बना चुके अभिनेता और बॉडी बिल्डर ठाकुर अनूप सिंह ने जीरकपुर में आर एस एफ फिटनेस क्लब का शुभारंभ किया। ठाकुर अनूप सिंह  एक भारतीय फिल्म एक्टर और बॉडी बिल्डर हैं।  ठाकुर अनूप सिंह टीवी की दुनिया वर्ष 2013 में पौराणिक शो महाभारत में धृतराष्ट्र की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। वर्ष 2015 में अनूप सिंह ने बैंकाक- थाईलैंड में  बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता था। ठाकुर अनूप सिंह विलेन की भूमिका में सूर्य शिव कुमार की फिल्म सिंघम में नजर आ चुके हैं। 
चिराग जैन और दीपक जैन ने बताया कि फिटनेस क्लब में शहर का कोई भी लड़का-लड़की सहभागिता कर सकता है। सर्व सुविधायुक्त इस क्लब में आधुनिक मशीनें लगाई गई है। जो को भी युवक-युवतियां या बालक-बालिकाएं अपना फेट लोस, वेट गेन, कॉडियो वर्क आउट, वेट ट्रेनिंग, स्ट्रेंथ वर्क आउट, पर्सनल ट्रेनर करना चाहते है, तो आ सकते है। समय सुबह 6 से 10 बजे एवं शाम 4 से रात 10 बजे तक रखा गया है।
    उन्होंने बताया कि आर एस एफ फिटनेस इक्विपमेंट बनाता आ रहा है। अब उन्होंने युवाओं को फिटनेस के प्रति और प्रेरित करने के उद्देश्य से फिटनेस क्लब शुरू करने का प्लान किया है। यह उसी क्रम की शुरुआत है। यह हमारा पहला फ्रेंचाइजी मॉडल है और निकट भविष्य में 12 और फिटनेस क्लब अन्य शहरों मे शुरू किए जाएंगे।
   ठाकुर अनूप सिंह ने बताया कि पिछले 2 साल से आर एस एफ के साथ जुड़े हुए हैं।   वो फिटनेस के प्रति पूरी तरह से दीवाने हैं। वो अपनी इसी फिटनेस की बदौलत कई टाइटल जीत चुके हैं। उन्होंने युवा वर्ग को नशों से दूर रह कर अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति ललक जगाने की अपील की।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates