Latest News

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने मनाया अपना 7वां स्थापना दिवस

चंडीगढ़:-लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने अपनी स्थापना के 06 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं और सातवें वर्ष में प्रवेश कर लिया है। इन्ही खुशी के पलों को रविवार  को लक्ष्य जयोतिष संस्थान के पदाधिकारियों व स्टूडेंट्स ने  माता सरस्वती जी के पूजन के उपरांत केक काटकर और जरूरतमंद बच्चों में खिलौने बांट कर  अपनी खुशी को गढ़वाल भवन, सैकटर 29 में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर विख्यात समाजसेवी और द लास्ट बेंचर की प्रेसिडेंट सुमिता कोहली मुख्य अतिथि थी। 
इस मौके संस्थान के स्टूडेंट्स व उपस्थित अन्य गण्यमान्य लोगों को 6 वर्ष के संस्थान की शुरुआत से लेकर अब तक के सफर की जानकारी दी गई। संस्थान के फाउंडर व चेयरमैन ज्योतिषाचार्य रोहित कुमार, प्रेसिडेंट पीयूष कुमार सहित अन्य भी पदाधिकारी उपस्थित थे।

ज्योतिषाचार्य रोहित कुमार ने बताया,  हालांकि शुरू के वर्षों में कुछ दिक्कतें जरूर आईं, लेकिन बीतते समय के साथ विद्यार्थियों का रूझान जयोतिष विधा के प्रति बढ़ता गया। 

सुमिता कोहली ने संस्थान के चेयरमैन रोहित कुमार व पूरे स्टाफ को मुबारकबाद दी और ज्योतिष विद्या के प्रचार प्रसार के लिए  किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।

ज्योतिषाचार्य रोहित कुमार ने बताया कि ज्योतिष विद्या के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाने के इच्छुक लोगों के लिए आज से 6 साल पहले इस संस्थान की शुरुआत की गई थी। , और लक्ष्य जयोतिष संस्थान की ओर से 7 निशुल्क जयोतिष कैंप, और 2 जयोतिष सम्मेलन भी करवा चूके हैं,संस्थान में वैदिक ज्योतिष, टैरो, अंक शास्त्र, वास्तु शास्त्र और वैदिक ज्योतिष विद्या की शिक्षा दी जाती है। और विशेष तौर पर बताया की जो विधार्थी फीस देने में असमर्थ है,उन्हें निशुल्क जयोतिष ज्ञान प्रदान किया जाता है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates