Latest News

चंडीगढ़ प्रशासन खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है

महाराजा रणजीत सिंह एरिना पोलो का आगाज बहुत ही धूमधाम से किया क्या।जिसका उद्घाटन चंडीगढ़ के  प्रशासक के सलाहकार श्री धर्मपाल द्वारा ख़ुद घोड़े पर सवार हो कर मैदान में जा के किया गया। सम्माननीय अतिथि के तौर पर डीजीपी चंडीगढ़ पुलिस श्री प्रवीर रंजन ने शिरकत की।
हर पल बदलते रोमांच को देख सलाहकार काफी रोमांचित दिखे और उन्होंने कहा चंडीगढ़ में इस खेल को बढ़ावा दिया जाएगा और यह टूर्नामेंट हर साल आयोजित किया जाएगा। उन्होंने ने कहा चंडीगढ़ प्रशासन  खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है और हमें उम्मीद है कि हमारा यह कदम देश के युवाओं को नए नए खेलों के प्रति प्रेरित करेगा और आने वाले समय में इस खेल में भी चंडीगढ़ का नाम शामिल होगा।
डीजीपी पुलिस श्री प्रवीर रंजन ने कहा हमारा यह पहले दिन का  शो कामयाब रहा और हम इसको और बढ़ावा देंगे ताकि पुलिस और इस खेल के इच्छुक लोग आगे आएं।
आज कुल पांच मैच खेले गए।पहले मैच में आरवीसी और गुड़गांव की टीमों के बीच खेला गया,इसमें आरवीसी  3-1से आगे रही।दूसरा मैच कैवेलरी और चंडीगढ़ पोलो क्लब के बीच खेला गाया जिसमे केवलरी ने 1-0  से जीत हासिल की।तीसरा मैच आरवीसी और एएससी के बीच रहा।यह मुकाबला 5-3 से  आरवीसी।चौथा मैच गुड़गांव और कैवेलरी के बीच रहा जिसमें  2-3 से यह मुकाबला एएससी ने जीता।पांचवां और अखिरि मुकाबला एएससी और चंडीगढ़ पोलो क्लब ने खेला जिसमें एएससी 3-1 से बिजयी रही।
चंडीगढ़ पोलो क्लब के संस्थापक दिलप्रीत सिद्धू ने चंडीगढ़ प्रशासन,चंडीगढ़ पुलिस व चंडीगढ़ वासियों को उन्हे प्रोत्साहन देने के लिए शुक्रिया अदा किया।रोमांच के साथ साथ मनोरंजन को भी जगह दी गई है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates