Latest News

एडवॉय और ट्रेंट यूनिवर्सिटी ने एक संयुक्त उद्यम शुरू किया और कनाडा के ओशावा में टेक्स एडवांस्ड लर्निंग सेंटर खोलने के लिए तैयार हैं

17 फरवरी 2023, चंडीगढ़:विदेशों में अंतरराष्ट्रीय अध्ययन को समर्थन देने और सक्षम करने वाला एक तकनीकी मंच एडवॉय और ट्रेंट यूनिवर्सिटी, कनाडा ने एक नया संयुक्त उद्यम, 'टेक्स एडवांस्ड लर्निंग सेंटर' लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है। एडवॉय के संस्थापक और सीईओ श्री सादिक बाशा और ट्रेंट यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष डॉ. लियो ग्रोर्के ने 5 फरवरी, 2023 को समझौते पर हस्ताक्षर किए।
TEX एडवांस्ड लर्निंग सेंटर का संयुक्त स्वामित्व वाला कैंपस ओशवा, कनाडा - पास के ट्रेंट यूनिवर्सिटी के डरहम और ग्रेटर टोरंटो एरिया में पीटरबरो कैंपस में स्थित होगा।
केंद्र स्नातकोत्तर प्रमाणपत्र, अंग्रेजी भाषा और पाथवे पाठ्यक्रम प्रदान करेगा। Edvoy छात्रों को उनकी आवेदन प्रक्रिया में सहायता करेगा, जिसमें फास्ट-ट्रैकिंग एप्लिकेशन शामिल हैं जो केवल दो सप्ताह में दी जाने वाली सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। जबकि ट्रेंट यूनिवर्सिटी विश्व स्तरीय शिक्षण प्रदान करने की अपनी विरासत को जारी रखेगी।
इस वर्ष के लिए आवेदन, मई सेवन में शुरू, अब खुले हैं। स्नातकोत्तर प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं:
मई और सितंबर 2023
● मानव संसाधन प्रबंधन - एक वर्ष
● विपणन और उद्यमिता - एक वर्ष
● मानव संसाधन, विपणन और उद्यमिता (दोहरी) - दो वर्ष
● व्यापार संचार और मानव संसाधन प्रबंधन (दोहरी) - दो वर्ष
● व्यापार संचार - एक वर्ष

सितंबर 2023 सेवन
● वित्त - एक वर्ष
● वित्तीय विश्लेषण - एक वर्ष
● वित्त और वित्तीय विश्लेषण (दोहरा) - दो वर्ष
ट्रेंट यूनिवर्सिटी 2010 से ओंटारियो में नंबर एक अंडरग्रेजुएट यूनिवर्सिटी और स्कॉलरशिप और बर्सरी के लिए नंबर एक कनाडाई यूनिवर्सिटी है, जो अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए एक बड़ा फायदा है। 92% स्नातक कार्यक्रम पूरा होने के 2 साल के भीतर रोजगार पाते हैं।
एडवॉय का मुख्यालय मैनचेस्टर, यूके में है। यह छात्रों के लिए जानकारी को केंद्रीकृत करने के लिए स्थापित किया गया था ताकि वे अपने भविष्य के बारे में सर्वोत्तम संभव निर्णय लेने के लिए सशक्त हों। समर्पित परामर्शदाता वीजा के लिए आवेदन करने के लिए सही पाठ्यक्रम चुनने से लेकर उनकी आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से छात्रों का मार्गदर्शन करते हैं। एडवॉय का ऐप मुफ़्त है और दूरस्थ परामर्श का उपयोग करता है, इसलिए यह दुनिया भर के छात्रों के लिए उपलब्ध है।
एडवॉय के सीईओ और संस्थापक सादिक बाशा मूल रूप से चेन्नई, भारत के रहने वाले हैं और एक अंतरराष्ट्रीय छात्र थे। उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ ग्रीनविच, लंदन यूके से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री पूरी की। व्यापार के लिए उनका जुनून अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए ईमानदार सलाह की आवश्यकता से पैदा हुआ था ताकि उन्हें विदेश में अध्ययन करने की महत्वाकांक्षा हासिल करने में मदद मिल सके।
ट्रेंट यूनिवर्सिटी के साथ हाथ मिलाने पर, एडवॉय के संस्थापक और सीईओ सादिक बाशा ने कहा, “हम ट्रेंट यूनिवर्सिटी के साथ इस संयुक्त उद्यम को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। Edvoy विश्व स्तर पर गुणवत्तापूर्ण विश्वविद्यालयों के साथ तालमेल बिठाता है। हमारे समझौते का मतलब है कि हम दोनों इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि हम सबसे अच्छा क्या करते हैं, एडवॉय छात्रों को उनकी आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करते हैं और ट्रेंट यूनिवर्सिटी विश्व स्तरीय शिक्षण प्रदान करते हैं। यह अंतरराष्ट्रीय छात्रों को उनकी विदेश यात्रा की महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने में सहायता करने का अगला स्तर है।
ट्रेंट यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष डॉ. लियो ग्रोर्के ने टिप्पणी की, “ईमानदारी के साथ अंतरराष्ट्रीय छात्रों की सेवा करने के लिए एडवॉय का मिशन उनके साथ हमारे उद्यम के केंद्र में है। हमें भरोसा है कि वे छात्रों के लिए उनके लिए सर्वोत्तम पाठ्यक्रम खोजने के लिए काम करेंगे ताकि वे अपने चुने हुए करियर में फले-फूले और प्रगति करें।

Edvoy के बारे में Edvoy एक वन-स्टॉप डिजिटलप्लेटफ़ॉर्म है जो विदेशी आवेदकों को उनकी संपूर्ण अध्ययन-विदेश यात्रा में सहायता करता है। IEC Abroad की सफलता से पैदा हुए, हम 2007 से वैश्विक शिक्षा सहायता में उत्कृष्टता प्रदान कर रहे हैं। IEC Abroad ने दुनिया भर में हजारों छात्रों को उनकी शैक्षणिक महत्वाकांक्षाओं को साकार करने में मदद करने के लिए अनुरूप सलाह दी; एडवॉय ने इस विरासत को डिजिटल रूप से जारी रखा है। मैनचेस्टर, ब्रिटेन में मुख्यालय और विश्व स्तर पर उपस्थिति के साथ। हमारी टीम 300+ मजबूत है
हमारा विशेष कार्य
हम तकनीक के जरिए शिक्षा की दुनिया को आसान बनाना चाहते हैं। हम छात्रों को अधिक सूचित निर्णय लेने के लिए सशक्त बना रहे हैं क्योंकि वे अपने शैक्षिक मार्ग बनाते हैं।
हमारा नज़रिया
हम मानते हैं कि हर किसी को शिक्षा का अधिकार है। हमारी तकनीक निष्पक्ष सलाह के माध्यम से संभावित छात्रों और शिक्षा प्रदाताओं को जोड़ती है। इनोवेशन के जरिए हम शिक्षा को ग्लोबल बनाएंगे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates