Latest News

प्लेटिनम होम्स निवासी सोसाइटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ हुए एकजुट, थाने में शिकायत दर्ज, अब कोर्ट केस की तैयारी

जीरकपुर, 10 फरवरी, 2023:ओल्ड अम्बाला रोड पर, गाजीपुर, ढकोली स्थित प्लेटिनम होम्स के निवासियों ने कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया एवं अखबारों में सोसाइटी के बारे में दुष्प्रचार करने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। सभी निवासी एकजुट होकर धरने पर बैठे और अब इस मामले में अदालत जाने की तैयारी में हैं। 

प्लेटिनम होम्स सोसाइटी के प्रेसीडेंट मुकेश चौहान ने कहा कि वे दो साल से भी अधिक समय से प्लेटिनम होम्स में रह रहे हैं और वहां की बुनियादी सुविधाओं से संतुष्ट हैं। कुछ शरारती तत्वों द्वारा उनके एनजीओ - एसएसटी चंडीगढ़ के सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरें फैलाई जा रही थीं, जिनका विरोध करने पर ये तत्व और अधिक सक्रिय हो गए। ऐसे तत्वों के खिलाफ हम अदालत में केस करने पर विचार कर रहे हैं। 

सोसाइटी के महासचिव हरमनदीप सिंह ने कहा कि प्लेटिनम होम्स निवासियों ने आरडब्ल्यूए के चुनाव में हारने वाले गुट पर आरोप लगाया है कि वे सोसायटी फंड, जीपीए और अन्य दस्तावेज नहीं दे रहे हैं और न ही हस्ताक्षरित एमओयू का पालन कर रहे हैं। विरोध करने पर आये दिन फर्जी खबरें फैलाते हैं। 

शिकायत दर्ज कराने वालों में सोसाइटी के सदस्य मनीष कुमार, संजीत नैन, विनोद कुमार और सत्यावली सहित अन्य निवासी शामिल हैं। जिन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है उनमें ओंकार सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत कौर और वरिंदर सिंह के नाम उल्लेखनीय हैं।

1 comment:

  1. Follow Us on Facebook: https://www.facebook.com/profile.php?id=100090268781316
    Follow Us on twitter: https://twitter.com/PlatinumHomes__

    ReplyDelete

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates