Latest News

माता मनसा देवी मन्दिर में शुल्क लगाने का शिव सेना (शिंदे) दल ने किया विरोध

चंडीगढ़:-माता मनसा देवी में दर्शनार्थ हेतु शुल्क लगा कर वी आई पी कल्चर शुरू किया बेहद ही निंदनीय कृत्य है। भगवान का दर सब के लिए सांझा होता है। इसमें अमीर गरीब कुछ नही होता। हम सब को एकजुटता दिखाते हुए इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। यह कहना है शिव सेना (शिंदे) के चंडीगढ़ प्रभारी रोहित शर्मा का।
 मनीमाजरा स्थित शिव ठाकुर द्वारा मंदिर में शिव सेना (शिंदे) के चंडीगढ़ प्रभारी रोहित शर्मा की अगुवाई में दल के सदस्यों ने माता मनसा देवी मंदिर श्राइन बोर्ड और हरियाणा सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए प्रोटेस्ट किया। शिव सेना (शिंदे) के सदस्यों ने श्राइन बोर्ड और हरियाणा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।
    रोहित शर्मा ने कहा कि श्राइन बोर्ड और हरियाणा सरकार ने मंदिरों में वी आई पी कल्चर शुरू करते हुए प्रवेश शुल्क लगाने की तैयारी की है, जिससे कि जो जितने ज्यादा की पर्ची कटवाएंगे उन्हें वी आई पी ट्रीटमेंट देते हुए पब्लिक के साथ लाइन में न लग कर अन्य द्वार से माता के दरबार मे माथा टेक आरती करने और आशीर्वाद लेने का सौभाग्य प्राप्त होगा। जबकि आमजन लाइन में लग अपनी बारी की प्रतीक्षा करते हुए माता के दरबार तक पहुंचेगा, यहां पुजारी उसे ठीक से माथा बजी टेकने नही देगा। रोहित शर्मा ने आगे कहा कि यह श्राइन बोर्ड और सरकार का निंदनीय कृत्य है। सबको इसका विरोध करना चाहिए । उनकी मांग है कि श्राइन बोर्ड और सरकार इस शुल्क को वापिस ले अन्यथा वो अपना रोष प्रदर्शन और तेज करेंगे और सरकार के खिलाफ लोगों को एकजुट करेंगे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates