Latest News

श्रीबालाजी महाराज की भजन संध्या की सोशल मीडिया पर लाइव प्रस्तुति आयोजित

प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने सुंदर भजन गाकर बांधा श्रद्धालुओं का समां

चंडीगढ़़ 16 जून 2021: श्रीबालाजी संघ (रजि.), चंडीगढ़ ने संघ के तीन वर्ष पूरे होने पर संघ के प्रधान प्रसिद्ध भजन गायक एवं अग्रसेन सम्मान से सम्मानित कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया के माध्यम से भजन संध्या की लाइव प्रस्तुति देकर श्रद्धालुओं का समां बांधा और उन्हें मंत्र मुग्ध कर झूमने पर मजबूर कर दिया।

भजन संध्या का शुभारंभ गणेश वंदना से किया गया इससे पूर्व विधि विधान के साथ श्रीबाला जी महाराज की पूजा अर्चना की गई तथा प्रत्येक मंगलवार को भजन संध्या इस प्रकार से करने का निर्णय लिया गया।

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने सुंदर भजनों में मैं दीवाना हूं बालाजी का. . ., जय हो बजरंग बाला. . .,राम का सुमरिन किया करो.. .., खाटू से आयो बाबा श्याम हमारे कीर्तन में. . ., जैसे अनेकों भजन गाये।

भजन संध्या के दौरान भजन गायक कन्हैया मित्तल ने श्री बालाजी महाराज के कल्याणकारी स्वरूप की सुंदर व्याख्या कर बताया कि जो श्रद्धालु श्रीबाला जी महाराज के शरण में आता है उनके कितने भी और कैसे भी संकट हो, दूर हो जाते हैं बस भगवान के प्रति श्रद्धा का भाव होना चाहिए। उन्होंने कहा कि संघ सदैव कोरोना महामारी को समाप्त करने व लोगों पर दया करने की श्रीबालाजी महाराज से प्रार्थना करता है, ताकि हम सभी कोरोना महामारी के संकट से दूर हो जायें।

भजन संध्या के दौरान कोविड-19 में प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का भी विशेष ध्यान रखा गया था।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates