Latest News

स्थानीय लोगों ने भाजपा की गुंडागर्दी को लेकर शिवसेना को करी शिकायत

चंडीगढ़, 22 फरवरी 2021: शहर के कुछ लोगों ने सोमवार को शिवसेना, चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह राजपूत से मिलकर भाजपा के पार्षदों की गुंडागर्दी के खिलाफ शिकायत दी है। जिसमें भाजपा के कई पार्षदों पर लोगों ने आरोप लगाते हुए शिवसेना को बताया है कि स्थानीय पार्षद छोटे-छोटे कामों के लिए पैसा मांगते है और पैसा नहीं देने पर काम न करने की धमकी दे रहे है।
शिवसेना ने जारी एक बयान में बताया कि मलोया कॉलोनी के पार्षद के खिलाफ शिवसेना को बहुत सी शिकायतें मिल रही हैं। जिसमें बड़े पैमाने पर पूर्व मेयर राजेश कालिया का नाम लिया जा रहा है। लोग बताते है कि गलत काम करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों पर यह पार्षद दबाव बनाते रहते हैं। पता चला है कि ग्वाला कॉलोनी की कुछ मसलों को लेकर लोगों नगर निगम में बुलाया गया था जहां एसके जैन के पास पहले से ही राजेश कालिया मौजूद थे। पार्षदों की गुंडागर्दी अधिकारियों पर इस तरह हावी है कि वह अधिकारियों को गलत काम करने के लिए भी मजबूर करते हैं। इसमें मौली जागरण के पार्षद पर भी लोगों को डराते धमकाने का आरोप लग रहा हैं। जब लोग काम नहीं करते है या उनके खिलाफ कोई कुछ बोलते है तो यह लोग गाली गलौज करने लगते हैं।

परमजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के इन पार्षदों ने अपने अपने वार्ड में कितना विकास किया है सबको पता है। उन्होंने जनता का काम कम और अपना विकास ज्यादा किया है, जिसका जीता जागता सबूत शहर के बाहर बनी इनकी कोठियों में लगा पैसा बोल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कई भाजपा नेताओं ने कुछ की समय में करोड़ों की सम्पत्ति बनाई है जो किसी से छुपी नहीं है।

परमजीत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं इस मसले को लेकर गृह मंत्रालय को भी बहुत जल्द एक पत्र लिखकर भाजपा के पार्षदों की 5 साल की कमाई की सीबीआई जांच करवाने की मांग करूंगा। क्योंकि जब यह लोग पार्षद बने हैं तब इनका कोई लंबा चौड़ा बिजनेस नहीं था और चंडीगढ़ के आसपास इन लोगों ने करोड़ों रुपए की कोठियां कैसे बनाई, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। वार्ड में विकास के नाम पर यह लोग स्थानीय लोगों को डराते धमकाते हैं ऐसे पार्षदों का बाईकाट होना चाहिए। मलोया सहित अन्य वार्डों में स्थानीय लोग बहुत ही परेशानियों एवं दिक्क्तों का सामना कर रहे हैं पर भाजपा के पार्षदों को स्थानीय लोगों की समस्याएं दिखाई नहीं दे रही।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates