Latest News

ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एक दिवसीय टूर्नामेंट 2021 _ मुक्तसर,नवांशहर, होशियारपुर व बठिंडा सैमीफाइनल में

चंडीगढ़ 11 फरवरी : ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एक दिवसीय टूर्नामेंट 2021 के तीसरे दिन आज कुल 6लीग पूल मैच खेले गए । जिसमें बठिंडा डीसीए बनाम बरनाला डीसीए,फतेहगढ़ साहिब डीसीए व नवांशहर डीसीए के बीच मैचमानसा डीसीए व संगरूर डीसीए की टीमों के बीच मैच,फिरोजपुर डीसीए,फरीदकोट डीसीए और मुक्तसर डीसीएफरीदकोट डीसीए व फाजिल्का डीसीए की टीमों के बीच मैच खेले गए। 

कोहरे की वजह से विजीबिलटी के कम होने पर बरनाला,नवांशहर,मुक्तसर व रोपड़ के मैच देरी से शुरू हुए और 50 ओवर की बजाए कम कर दिए गए। 

दूसरे दिन खेले गए मैचों के स्कोर का विवरण

·       बठिंडा डीसीए व बरनाला डीसीए की टीमों के बीच 38 ओवरो का मैच खेला गया।  बरनाला डीसीए ने टॉस जीत कर पहले फीलडिंग करने का फैसला लिया। बरनाला डीसीए ने शुरूआती दौर में ही अपने अहम विकेट गंवा दिए। सारी टीम ने 31.5 ओवरो में 115 रन ही बनाए। जवाब में बठिंडा डीसीए ने 22 ओवर में विकेट पर 120 रन बना कर सैमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। 

·       मानसा डीसीए व संगरूर डीसीए की टीमों के बीच मानसा के खालसा क्रिकेट मैदान पर खेले गए मैच में मानसा डीसीए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.4 ओवर में 226 का स्कोर बनाया। इस स्कोर का पीछा करते हुए संगरूर डीसीए ने 49ओवर में विकेट पर 229 रन बनाते हुए यह मैच जीत लिया। संगरूर के आर्य शर्मा,जिसने 10 ओवर में 42 रन देकर विकेट लिए,को मैन ऑफ दा मैच घोषित किया गया। 

·       फरीदकोट के बरजिंदरा कॉलेज के खेल मैदान पर खेले गए मैच में फिरोजपुर डीसीए व फरीदकोट डीसीए की टीमों के बीच मुकाबला हुआ। फरीदकोट डीसीए ने पहले फीलडिंग करने का फैसला लिया। फिरोजपुर ने 50 ओवर में विकेट पर 241 रन बनाए। फरीदकोट डीसीए की सारी टीम 195 के स्कोर पर ही आउट हो गई। फिरोजपुर टीम ने यह मैच 46 रन से जीत लिया। फिरोजुपर के अनिल को मैन ऑफ दा मैच घोषित किया गया। 

·       मुक्तसर डीसीए व फाजिलका डीसीए टीमों के बीच मैच एनपीएस क्रिकेट मैदान मुक्तसर में हुआ। देरी से शुरू हुए 42 मैच में डीसीए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेट पर 240 का स्कोर किया। जबकि फाजिलका डीसीए की टीम 25.3 ओवर में 88 रन पर ही आउट हो गई। मुक्तसर के हरजोत धवन को 8.3 ओवर में 29 रन देकर विकेट लेने पर मैन ऑफ दा मैच से निवाजा गया। 

·       सरकारी कॉलेज कपूरथला के मैदान पर रोपड़ डीसीए व कपूरथला के बीच होने वाला मैच खराब मौसम की वजह से 50 ओवर से घट कर 25 ओवर में खेला गया। कपूरथला डीसीए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। कपूरथला डीसीए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.1 ओवर में 179 रन की पारी खेली। जब कि रोपड़ डीसीए की टीम केवल 20 ओवर में ही 99 के स्कोर पर ही आउट हो गई। कपूरथला के नीरज घई को मैन ऑफ दा मैच घोषित किया गया। 

·       नवां शहर के आरके आर्य कॉलेज मैदान में फ तेहगढ़ डीसीए व नवांशहर डीसीए की टीमों के बीच 47ओवर के मैच में फतेहगढ़ डीसीए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लेकिन सारी टीम ही 64 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई। इस स्कोर का पीछा करते हुए नवांशहर डीसीए की टीम ने 8.1ओवर में तीन विकेट पर 67 रन बना कर मैच जीत लिया। केवल 16 रन देकर 7.4 ओवर मेें विकेट लेने वाले नवांशहर के गेंदबाज प्रदीप सिंह को मैन ऑफ दा मैच घोषित किया गया। नवांशहर के ही सुखविंदर सिंह ने चौंको व छक्के के साथ 39 रन की पारी खेली। इस जीत के साथ नवां शहर ने भी सैमीफाइनल में एंटरी की लीं। 

15 फरवरी को मुक्तसर डीसीए व नवांशहर डीसीए के बीच मुक्तसर में सैमीफाइनल जब कि दूसरा सैमीफाइनल बठिंडा डीसीए व होशियारपुर डीसीए के बीच बठिंडा में खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates