Latest News

सीनियर डिप्टी मेयर और पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने वेंडर्स को "स्ट्रीट फूड अवार्ड्स" से नवाजा

चंडीगढ़:- चंडीगढ़- ट्राईसिटी के स्ट्रीट फूड वेंडर्स को सुविधाजनक स्थानों पर उनके अच्छे स्ट्रीट फूड और सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। टीम सॉल्यूशंस की ओर से सेक्टर 26 स्थित महात्मा गांधी इंस्टिट्यूट में आयोजित "वीटा चंडीगढ़ ट्राई-सिटी स्ट्रीट फूड अवार्ड्स" के दौरान 21 स्ट्रीट फूड वेंडर्स को नवाजा गया। सम्मान समारोह में चंडीगढ़ नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर कंवलजीत सिंह राणा मुख्य अतिथि थे। जबकि निगम पार्षद जसबीर सिंह बंटी और पूर्व मेयर सरबजीत कौर भी इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित थे। इस आयोजन को वीटा-हरियाणा डेयरी, हैफेड, पंजाब एग्रो और किट्टी ब्रेड का सहयोग से आयोजित किया गया था। 

टीम सॉल्यूशन्स के संचालक नवल किशोर ने कहा कि स्ट्रीट फूड फेस्टिवल देश के असंख्य स्वादों का एक जीवंत प्रतिनिधित्व है, जो भारतीय राज्यों की सड़कों से संबंधित विशेष व्यंजनों और खाद्य-वस्तुओं से परिपूर्ण है।  इसमें चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला और जीरकपुर के स्ट्रीट फूड वेंडर्स ने खिताब जीतने के लिए इस प्रतियोगिता में भाग लिया।  टीम सॉल्यूशंस ने 21 लोकप्रिय व्यंजनों का चयन किया, जिनमे गोलगप्पे, चाट, मोमोज, बर्गर, अमृतसरी नान -भटूरा, राजमाह चना चावल, परांठा और सैंडविच इत्यादि कुछ पॉपुलर डिशेज शामिल हैं। इन 21 स्ट्रीट फूड वेंडर्स को भी उचित मूल्य और सुविधाजनक स्थानों पर अच्छे भोजन और सेवा उपलब्ध करवाने के लिए चुना गया है। चुने गए स्ट्रीट फूड वेंडर्स में से नवाजे गए स्ट्रीट फूड वेंडर्स में पंजाब एग्रो - फाइव रिवर गोलगप्पा वाला मिस्टर मुकेश कुमार- सेक्टर 37, हैफेड राजमाह - चन्ना चावल से राजेश कुमार सेक्टर 34, किटी ब्रेड पकोड़ा - मिस्टर लकी फास्ट-फूड सेक्टर 32, वीटा स्वीट्स -  गुलाटी जलाबी सेक्टर 32, वीटा पाव भज्जी से मुकेश शर्मा 3बी2 मोहाली के नाम शामिल हैं।

 टीम सॉल्यूशंस ने प्रत्येक स्ट्रीट फूड वेंडर को कोड समर्पित असाइन के साथ गूगल स्कैन द्वारा सार्वजनिक वोटिंग के माध्यम से इन वेंडर का चयन किया और उनके ग्राहक द्वारा वोटिंग पर और उच्चतम स्कोरर को हम उनके संबंधित व्यंजनों के लिए लोकप्रिय और सर्वश्रेष्ठ विक्रेता के साथ सम्मानित करने जा रहे हैं। यह आने वाले वर्षों में टीम सॉल्यूशंस की ओर से नियमित फ़ूड कार्यक्रम होगा।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates