Latest News

फोर्टिस मोहाली ने नर्सिंग स्टाफ की निस्वार्थ सेवा को उजागर करने के लिए विभिन्न गतिविधियों का किया आयोजन

मोहाली, 13 मई, 2023: फोर्टिस अस्पताल मोहाली ने इंटरनेशनल नर्सेज वीक के तहत नर्सिंग समुदाय के प्रयासों और रोगियों की निःस्वार्थ सेवा करने के फलस्वरूप विभिन्न गतिविधियों का आयोजन 8 मई से 12 मई तक किया।
हर साल 12 मई को फ्लोरेंस नाइटिंगेल की जयंती के उपलक्ष्य में इंटरनेशनल नर्सेज वीक मनाया जाता है। इस वर्ष के कार्यक्रम का विषय हमारी नर्सें, हमारा भविष्य था।
सप्ताह भर चलने वाले समारोह की शुरुआत उद्घाटन समारोह के साथ हुई, जिसमें नर्सिंग स्टाफ और फोर्टिस मोहाली के वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियों में फोर्टिस के बिजनेस हेड, पंजाब आशीष भाटिया और फोर्टिस मोहाली के हेड-एसबीयू, अभिजीत सिंह ने भाग लिया। इस मौके पर फोर्टिस की चीफ ऑफ नर्सिंग माधवी चिखले, और अन्य नर्सिंग इंचार्ज के नेतृत्व में नर्सिंग टीम ने बाद में दिव्यांग और निराश्रित लोगों के लिए प्रभ आसरा का दौरा किया। सप्ताह के दौरान फोर्टिस की टीम ने कैदियों के बीच स्टेशनरी के सामान सहित उपहार भी वितरित किए। इसके अलावा नर्सिंग स्टाफ ने इनडोर गेम्स और मानवता के सिद्धांतों पर जागरूकता सत्रों में भाग लिया।

वरिष्ठ फोर्टिस हॉस्पिटल मोहाली के नेतृत्व के साथ नर्सिंग स्टाफ ने 10 मई को फोर्टिस वॉकथॉन के दूसरे संस्करण में भाग लिया। वॉकथॉन को फोर्टिस के हेड-एसबीयू, अभिजीत सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया था।

इस बीच, समारोह के चौथे दिन इंडोर स्पोर्ट्स और क्विज प्रतियोगिता जैसी कई गतिविधियों का आयोजन किया गया। 12 मई की सुबह वरिष्ठ नर्सिंग स्टाफ सदस्यों द्वारा आयोजित एक टीका समारोह के साथ कार्यक्रमों का समापन हुआ, जिसमें उन्होंने जूनियर स्टाफ का स्वागत किया। इसके बाद सांस्कृतिक प्रदर्शन और एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें नर्सिंग स्टाफ को उनकी कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कार दिए गए।

पूरे नेटवर्क में मरीजों की देखभाल के लिए नैदानिक रूप से तैनात किए गए नर्सिंग स्टाफ के उत्कृष्ट कार्य की सराहना के प्रतीक के रूप में फोर्टिस नेतृत्व ने फोर्टिस फ्लोरेंस नाइटिंगेल अवार्ड्स की शुरुआत की है। शीर्ष तीन विजेताओं को नकद पुरस्कार दिए गए।

इस अवसर पर बोलते हुए, माधवी चिखले ने कहा, “हमारा नर्सिंग स्टाफ हमेशा चिकित्सा देखभाल में सबसे आगे रहा है। वे हर समय उत्कृष्ट रोगी देखभाल सेवा प्रदान करने के लिए निःस्वार्थ रूप से काम करते हैं। वे किसी भी हद तक जा सकते हैं और अपनी स्वयं की शारीरिक और भावनात्मक आवश्यकताओं की उपेक्षा कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates