Latest News

बी जे थिएटर फ़िल्म प्रोडक्शन ने "राखी कोरोना वारियर्स के नाम" डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म को जनता को किया समर्पित

चंडीगढ़:-कोरोना महामारी में अपनी जान की परवाह किये बिना ही अपनी ड्यूटी अपने फ़र्ज़ को ध्यान में रखते लोगों की निस्वार्थ भावना से सेवा करने वाले डॉक्टर, सफाईकर्मी, नर्सिंग स्टाफ, पुलिसकर्मी और समाजसेवी संस्थाओं के अमूल्य योगदान को देखते हुए बी जे थिएटर फ़िल्म प्रोडक्शन ने एक डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म "राखी कोरोना वारियर्स के नाम" का निर्माण किया है। जिसे आज बुधवार को चंडीगढ़ पुलिस के एस एस पी कुलदीप सिंह चहल ने जनता को समर्पित किया।
   सेक्टर 16 स्थित पंजाब कला भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान फ़िल्म प्रोडक्शन टीम की तरफ से फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का इंतजाम किया गया था। जिसमे चंडीगढ़ पुलिस के एस एस पी कुलदीप सिंह चहल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, जबकि चंडीगढ़ नगर निगम मेयर सरबजीत कौर स्पेशल गेस्ट थी। इस अवसर पर पी सी एल के सी एम डी जगजीत सिंह माझा सहित फ़िल्म की स्टारकास्ट भी उपस्थित थी। 15 मिनट की इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग के बाद मुख्य अतिथि कुलदीप सिंह चहल ने इसे जनता को समर्पित किया और कहा कि बी जे थिएटर फ़िल्म प्रोडक्शन का यह अच्छा प्रयास है। कोरोना वारियर्स ने महामारी के दौरान जिस तरह से लोगों की सेवा की, वो सच में काबिले तारीफ है। देश उनकी सेवा भावना के इस अमूल्य योगदान को भूल नही सकता। 
  फ़िल्म का निर्माण फ़िल्म में पुलिस अधिकारी की मुख्य भूमिका निभा रहे सुनील कुमार शर्मा की देखरेख में किया गया है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर जगजीत सिंह माझा और चेयरमैन मनमोहन जॉली हैं। फ़िल्म का स्क्रीन प्ले और निर्देशन बॉबी उलझन और एडिटिंग तेजिंदर जोशी ने की ह

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates