Latest News

डिप्टी मेयर ने सेक्टर 19 मार्किट में किया ध्वजारोहणलॉगिन को क्लीन चंडीगढ़- ग्रीन चंडीगढ़ के लिए किया प्रेरित

चंडीगढ़:-भारतीय स्वतंत्रता दिवस के 75वें वर्ष के उपलक्ष में शहर भर में ध्वजारोहण कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी क्रम में सेक्टर 19 सी की मार्केट में भी दुकानदारों के सहयोग से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक रंगारंग कार्यक्रम किया गया। शहर के डिप्टी मेयर और एरिया काउंसलर अनूप गुप्ता ने देश की आन बान शान और अभिमान तिरंगा फहराया। 
इस मौके पर अपने संबोधन में डिप्टी मेयर अनूप गुप्ता ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में 75वें आजादी के अमृत महोत्सव को बड़े ही हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। जिसके तहत घर-घर तिरंगा फहराने का उनका सपना पूरा करने की पूरी कोशिश की गई है। स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर उन्होंने पूरे शहर को बधाई देते हुए शहर को क्लीन चंडीगढ़- ग्रीन चंडीगढ़ और बीमारी मुक्त रखने का आह्वान किया। 
इस अवसर पर उपस्थित स्थानीय थाना एसएचओ मिनी भारद्वाज ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कानून और व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। 
समाजसेवी समिता कोहली ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया उन्होंने न केवल वंदे मातरम का नारा लगाया। बल्कि लोगों को प्रेरित भी किया कि अगले दिन में यदि किसी को तिरंगा झंडा सड़क पर पड़ा हुआ या इधर-उधर पड़ा हुआ मिले तो वह सम्मान सहित उसे उठाकर अपने पास रख ले।
इस अवसर पर मार्केट कमेटी के  लोग भी मौके पर उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates