Latest News

खरड़ निवासी लड़की ने सगी बहन और अन्य पर लगाये तंग परेशान करने के आरोप

चंडीगढ़:-खरड़ की एक युवा व अविवाहित कन्या ने अपनी सगी बहन राज कौर द्वारा आर टी एम सोसाइटी के सेल्स आफिस में कार्यरत रजनीश खन्ना के साथ मिलकर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से तंग परेशान और उसको प्रताड़ित किए जाने से तंग आकर पुलिस का दरवाजा खटखटाया। लेकिन पुलिस ने भी उसकी शिकायत पर उसे इंसाफ दिलाने की बजाए उसे और प्रताड़ित होने के लिए छोड़ दिया। बुरी तरह से डरी सहमी उस बेचारी ने आखिरकार मीडिया से इंसाफ की गुहार लगाई है।
   खरड़ निवासी बलजिंदर कौर ने बुधवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वो मूलतः खन्ना की निवासी है। माता पिता की मृत्यु पश्चात वो और उसकी बड़ी बहन राज कौर में जायदाद को लेकर विवाद होने शुरू हो गया। आखिरकार दोनों ने उस पुश्तैनी प्रॉपर्टी को बेच कर अपना अपना हिस्सा ले लिया। उसने अपने हिस्से के पैसे से खरड़ की एक सोसाइटी आर टी एम में एक 1 बी एच का फ्लैट खरीद लिया और उसमें सुकून की जिंदगी काटने लगीं। चूंकि उसने ब्यूटिशियन का कोर्स किया हुआ था, तो उसकी सोच थी कि जल्द ही वो अपना ब्यूटी पार्लर शुरू कर लेगी। पर उसे क्या पता था कि उसके यह सपने पूरे ही नही होंगे। राजिंदर कौर ने बताया कि अपने हिस्से के पैसे लेने के बाद उसकी बहन अपने बॉय फ्रेंड के साथ मिल कर गलत संगत में पड़ गयी और जल्द ही उसका सारा पैसा खत्म हो गया। तब उसकी बहन राज कौर की नजर उसके फ्लैट और उसके पास बचे पैसों पर आ टिकी। जिसके लिए राज कौर ने सोसाइटी के सेल्स आफिस में कार्यरत रजनीश खन्ना और सोसाइटी के कुछ अन्य लोगों को साथ में जोड़ कर  उसे दिन रात दुखी और परेशान करने लगे। उन सबने एक साथ मिलकर उसके घर की बिजली कनेक्शन तक काट दिया। उसके वाटर टैंक में भी कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया। आधी आधी रात को वो सब आकर जोर जोर से उसके फ्लैट का दरवाजा खटखटाने लगते हैं। उसके फ्लैट की बिजली से छेड़छाड़ करके उसे ब्लिंकरिंग मोड पर कर देते हैं। बलजिंदर कौर ने वताया कि उसने अपनी व्यथा और तकलीफ स्थानीय पुलिस को बताई, लेकिन कोई हल नही निकला। उन सब का उसे तंग व परेशान करना जारी रहा। उसने अपने फ्लैट के आस पास सी सी टी वी भी ईन्सटॉल करा रखा है, जिसमे उनकी सारी हरकतें रिकॉर्ड हैं। उसने इस रिकॉर्डिंग को अपनी शिकायत के साथ एस एस पी आफिस में भी सौंपा। वहां से उनकी शिकायत को डी एस पी को मार्क कर दी, डी एस पी ने इसे संबंधित एस एच ओ को फॉरवर्ड कर दिया। जब वो अपनी शिकायत के लिए एस एच ओ के पास गई तो उन्होंने उसकी पूरी बात सुन बिना ही मुंशी के पास भेज दिया। मुंशी ने भी कोई स्थायी हल न किया बल्कि उनका बिजली पानी तुरंत शुरू करवाए जाने की बात कही। बलजिंदर कौर ने आगे कहा कि उसका कोई आगे पीछे नही है, जो उसका साथ दे। वो खुद समझ नही पा रही कि क्या करे। इंसाफ के लिए किसका द्वार खटखटाये। क्या उसे अपनी ज़िंदगी जीने का कोई हक नही है। 
उसकी मीडिया से गुजारिश है कि उसे इंसाफ दिलाये, ताकि वो भी सुख, शांति और सुकून की जिंदगी जी सके और अपने सपनो को पूरा कर सके।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates